मुजफ्फरपुर में वैक्सीन को लेकर बाप-बेटे में जबरदस्त बवाल, हाथापाई भी हुई, वायरल हुआ वीडियो

लाइव सिटीज अभिषेक मुजफ्फरपुर: एक तरफ जहां कोरोना संकट के बीच स्वास्थ्य विभाग की ओर से तेजी से वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ कई लोग अब भी वैक्सीन लेने से बचना चाह रहे हैं. और लोग भाग रहे हैं.

मुजफ्फरपुर जिले से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वैक्सीन को लेकर बाप-बेटे के बीच जमकर विवाद हुआ. यहां तक कि बेटा बाप से हाथापाई करने के लिए तैयार हो गया था और सुई के डर से वह पिता से हाथ छुड़ाकर वैक्सीनेशन सेंटर से भागने लगता है. हालांकि काफी समझने के बाद वह वैक्सीन ले लेता है.

वायरल वीडियो औराई थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर औराई के स्वास्थ्य प्रबंधक राकेश कुमार ने बताया कि जानकारी मिली है वह पिता से वैक्सीन की सुई को लेकर झगड़ा कर रहा था और वहां से चला जाता है लेकिन पिता के डांटने और काफी समझाने के बाद वह वैक्सीन ले लेता है.

बता दें कि बिहार में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, दोनों उपमुख्यमंत्री समेत बिहार सरकार के कई मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. गिरिराज सिंह से पहले केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय और अश्विनी चौबे भी कोरोना संक्रमित हो गए थे. हर दिन बिहार में 6 हजार से ज्यादा केस सामने आ रहे हैं.