शिवहर में सीएम नीतीश ने प्रत्याशी शरफुदद्दीन के लिए मांगा वोट, कहा- हमने सभी समुदाय के लिए काम किया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सीएम और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार लगातार चुनावी सभा में जुटे हैं. सीएम का आज पांच विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार का कार्यक्रम है. तीन विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करने के बाद मुख्यमंत्री शिवहर विधानसभा पहुंचे. यहां उन्होंने जेडीयू प्रत्याशी शरफुदद्दीन के लिए वोट मांगा. इस दौरान मंच पर एमएलसी देवेश चंद्र ठाकुर सहित एनडीए के कई नेता मौजूद थे. सीएम ने कहा कि कोरोना काल में चुनाव हो रह है, इसलिए कम लोगों के बीच जा पा रहे हैं. चुनाव का समय निर्धारित था. आयोग भी इसे गंभीरतापूर्ण ले रहा है.

सीएम ने कहा कि हमारा इस क्षेत्र से बहुत पुराना संबंध रहा है. आपने जबसे हमें काम करने का मौका दिया, उससे पहले से ही हम इस क्षेत्र में आते रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमें तो इस क्षेत्र के बारे में बहुत पहले से पता है. उन्होंने कहा कि आप सभी को तो मालूम है कि पहले क्या था और अभी क्या है. पहले बाहर निकलकर जाने में क्या दिकक्त होती थी और अब कितनी सुविधा मिल रही है. सीएम ने कहा कि अब मुझे आपको कुछ कहने की जरूरत नहीं है. अब तो बस आपसे यही अनुरोध है कि जनाब शरफुदद्दीन साहब को भारी संख्या में वोट देकर उन्हें जीताएं. ताकि इस क्षेत्र का ज्यादा से ज्यादा विकास हो सके.



बिहार के सीएम ने कहा कि आपने जबसे काम करने का मौका दिया हमने बिना थके काम किया. काम करने से तो पीछे कभी नहीं हटे. उन्होंने कहा कि हम तो पहले से ही कहते आ रहे हैं कि न्याय के साथ विकास का काम करेंगे. देख लीजिए अब किसी भी इलाके की हमने उपेक्षा नहीं की. बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले प्राथमिक विद्यालय में बहुत से बच्चे बाहर रह जाया करते थे. जब हमने काम करना शुरू किया तो पता किया आखिर कौन बच्चे हैं जो स्कूल के बाहर रहते हैं.

सीएम ने कहा कि जितने भी बच्चे बाहर थे, वे महादलित समुदाय और अल्पसंख्यक समुदाय के बच्चे हुआ करते थे. जिसके बाद हमने टोला सेवाक. स्वंय सेवक के जरिए हमने सभी बच्चों को बाहर पढाकर उन्हें स्कूल भेजा. इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे उम्मीदवार को जीताए और क्षेत्र का विकास कराएं.