ऐसे में तो कांग्रेस का कोई नेता नहीं घूम पाएगा? राहुल, प्रियंका, सोनिया तो बहुत दूर की खिचड़ी हैं

लाइव सिटीज पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला अब सियासी रूप लेता जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद पर जान का खतरा बताकर कल रैली किये बिना लौट आए थे. साथ ही उन्होंने पंजाब की कांग्रेस सरकार को इसके लिए दोषी ठहराया. बीजेपी के कई बड़े नेता भी इस घटना को साजिश बता चुके हैं. पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर बिहार में भी सियासत गरमा हुआ है.

जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. अजय आलोक ने ट्वीट कर लिखा है कि ये पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला नहीं हैं ये देश की सुरक्षा में सेंधमारी हैं. तत्काल प्रभाव से पंजाब सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए अमित शाह जी, वैसे भी बॉर्डर राज्य है चुनाव होने ही वाले हैं.

अजय आलोक ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए लिखा है कि अगर NDA शासित राज्य पंजाब सरकार की तरह हरकत करने लगे तो क्या एक भी कांग्रेस का नेता देश में घूम पाएगा? राहुल , प्रियंका सोनिया तो बहुत दूर की खिचड़ी हैं. इतना ही उन्होंने पीएम मोदी और सुप्रीम कोर्ट को टैग करते हुए लिखा है कि इस मानसिकता की सरकार देश के संघीय ढाँचे के लिए ख़तरा हैं, तुरंत बर्खास्त करिए.

वहीं राष्ट्रीय जनता दल ने पंजाब में प्रधानमंत्री के साथ हुए वाकये को सामान्य घटना बताया है. आरजेडी के किसान प्रकोष्ठ ने ट्वीट कर कहा कि किसान एक साल तक सड़क पर फंसे रहे. जिन्होंने 1 साल तक सड़क पर पड़े रहे किसानों की सुध नहीं ली, खुद 15 मिनट सड़क पर बिताने पड़े तो आफत के ढोल बजने लगे.

बता दें कि पीएम मोदी बुधवार को पंजाब के दौरे पर पहुंचे थे. जहां सड़क के रास्ते हुसैनीवाला जाते वक्त पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो वहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया था. इसके बाद पीएम मोदी 15-20 मिनट फ्लाईओवर पर फंसे रहे. इसे लेकर गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है. गृह मंत्रालय ने सुरक्षा चूक के मामले में संज्ञान लेते हुए पंजाब सरकार से जवाब मांगा है.