Jamui News : पुरानी दुश्मनी में बदमाश ने अधेड़ को मारा तीर, हो गया पेट के आर-पार; कारण जान हैरान रह जाएंगे

लाइव सिटीज, पटना : पुरानी दुश्मनी में बदमाश ने अधेड़ व्यक्ति को ऐसा तीर मारा कि वह पेट के आर-पार हो गया. घायल व्यक्ति की स्थिति नाजुक बनी हुई है. मामला जमुई के सिकंदरा थाना क्षेत्र का है. घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. इस घटना से मुहल्ले में सनसनी मच गई. तीर मारने वाला व्यक्ति फरार हो गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बताया जाता है कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में राजेंद्र यादव को किसी अज्ञात व्यक्ति ने तीर से हमला कर दिया. घटना के वक्त वह अपने दलान पर सोये हुए थे. इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने घटना को अंजाम दिया है. अंधेरे का फायदा उठा कर तीर मारने वाला व्यक्ति भाग निकला. तीर पेट के आर-पार होने की वजह से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

सूत्रों की मानें तो पेट में जिस जगह पर तीर लगा है, उससे साफ लगता है ​कि उसे किसी ने बहुत नजदीक से मारा है. इस संबंध में घायल या उनके परिजन स्वजन कुछ बताने में असमर्थ हैं. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि राजेंद्र यादव की किसी से दुश्मनी नहीं थी. बहरहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस के अनुसार, जांच के बाद ही पता चलेगा कि असली मामला क्या है.