बेनीपट्टी से निर्दलीय प्रत्याशी नीरज झा की कोरोना से मौत, तीसरे चरण के चुनाव में होना था भाग्य का फैसला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में तीसरे चरण का मतदान चल रहा है. लेकिन इस दौरान मधुबनी से बड़ी खबर सामने आ रही है. जिले के बेनीपट्टी क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नीरज झा की कोरोना से मौत हो गई है. नीरज झा जिस जगह से जिस क्षेत्र से खड़े थे, वहां आज चुनाव हो रहा है. बता दें कि नीरज झा पटना के एम्स में भर्ती थे.

दरअसल निर्दलीय प्रत्याशी नीरज झा कई दिनों से कोरोना वायरस से ग्रसित थे. जिसके बाद उन्हें पटना के एम्स में भर्ती कराया गया. वहीं इस दौरान नीरज झा की पत्नी लगातार उनके लिए प्रचार करती रही. बता दें कि नीरज झा पहले मधुबनी से जेडीयू के उपाध्यक्ष थे. लेकिन पार्टी से टिकट नहीं मिलने के कारण उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का निर्णय लिया.



बता दें कि चुनावी प्रचार के दौरान कई नेता कोरोना संक्रमित हो गए थे. जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कुम्हरार से प्रत्याशी अरुण सिन्हा और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस समेत कई अन्य शामिल हैं.

बता दें कि आज यानी 7 नवंबर को तीसरे चरण का मतदान हो रहा है. 15 जिलो के 78 सीटों पर वोटिंग हो रही है. जिसके बाद 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी. कोरोना काल चल रहा है, ऐसे में मतदान केंद्र पर कोरोना कवच का लगातार इस्तेमाल किया जा रहा है और वोटिंग की जा रही है.