साइकिल पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र प्रसाद, चुनाव को लेकर कह दी ये बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के तारीखों का एलान होने के साथ ही पहले चरण के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. आज नामांकन की आखिरी तारीख है. कोई गाड़ी से पहुंच रहा है तो कोई भैंस से आ रहा है. ताजा तस्वीर सामने आयी है शेखपुरा से, जहां बरबीघा विधानसभा क्षेत्र के लिए दर्जी का काम करने वाले राजेंद्र प्रसाद ने निर्दलीय पर्चा दाखिल किया. निर्दलीय उम्मीदवार राजेंद्र प्रसाद अपनी साइकिल पर नामांकन करने पहुंचे थे.

नामांकन के बाद उन्होंने बताया कि पहले टेलर का काम बाजार में कपड़ा के दुकान के आगे करते थे. लेकिन लॉकडाउन के कारण दुकान बंद होने के कारण रोजगार बंद हो गया. जीवन यापन के लिए घर पर ही कपड़ा सिलने का काम कर शुरू किया.



मीडिया ने जब पूछा चुनाव क्यों लड़ना चाहते है तो उन्होंने कहा कि 55 वर्ष बीत चुका है लेकिन आज तक कुछ खास सम्पति नहीं बना सके हैं. इसलिए चुनाव जीत कर सम्पति बनाये जाने की बात कही.

भैंस पर चढ़कर नामांकन पहुंचे ये उम्मीदवार:
पटना से सटे पालीगंज विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर कपिल यादव ने पर्चा दाखिल किया. लेकिन इन्होंने पर्चा दाखिल करने के दौरान जिस चीज की सवारी की वो निराला निकला. कपिल यादव भैंस पर चढ़कर नामांकन दाखिल करने पहुंचे. गाजा बाजा के साथ भैंस को सजाकर उसकी सवारी कर पहुंचे थे. नामांकन कार्यालय तक रास्ते भर इनके साथ इनके समर्थकों का भी अंदाज अनोखा था. भैंस पर बैठे कपिल यादव रास्ते में मिलने वाले समर्थकों का अभिवादन भी करते नजर आए. हाथ जोड़कर उनका सभी का स्वागत किया.