कैमूर में अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से मासूम की मौत, बहन घायल

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार में ठंड के आते ही आए दिन सड़क हादसों में वृद्धि देखने को मिल रही है. लोगों को सड़क हादसे में अपनी जान गंवानी पड़ रही है. ताजा मामला बिहार के कैमूर जिले से आ रही है. जहां अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौके पर मौत हो गई. वही बच्ची को बचाने के लिए सात साल की बहन भी घायल हो गई है. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है.

जानकारी के अनुसार, बच्ची अपने घर में खेल रही थी, तभी अनियंत्रित टैक्टर घर में घुस गई और एक की मौत हो गई. उसकी 7 वर्षीय बहन घायल हो गई. पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेजा. पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है.



बता दें कि मृत बच्ची निबियाटाडं की छज्जु बिन्द की बेटी निशा कुमारी बताई जा रहीं है. जबकि घायल हिन्दलाल बिन्द की बेटी रेखा बिन्द बताई जा रही है. मृत बच्ची के परिजन ने बताया कि अपनी चचेरी बहन के साथ घर में खेल रही थी. तभी अनियंत्रित ट्रैक्टर घर को तोड़ते हुए अंदर आ गई, जिसकी चपेट में दोनों बच्चियां आ गई, जिसमें डेढ़ वर्षीय मासूम की मौके पर मौत हो गई. जबकि हादसे में छोटी बहन गंभीर रूप से घायल है.