भोजपुर में इंटर के छात्र की गोली मारकर हत्या, विकास के दोस्तों को तलाश रही पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुर में वारदातों का सिलसिला थम नहीं रहा. गुरुवार सुबह एक महिला को गोली मार दी गई. इससे पूर्व बुधवार रात युवक की हत्‍या कर दी गई. बताया जाता है कि  बिहिया थाना के बहोरनपुर ओपी क्षेत्र इलाके में बुधवार की देर रात एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गुरुवार की सुबह उमरावगंज -राजपुर तीनमुहान के समीप से शव बरामद किया गया.

मृतक 19 वर्षीय विकास कुमार ठाकुर बहोरनपुर के गौरा गांव निवासी कमलेश ठाकुर का पुत्र था. वह इंटर में पढ़ता था. मृतक के पेट के पास गोली के जख्म का निशान पाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.वैसे, पुलिस उसके दोस्तों की तलाश कर रही है.

विकास कुमार ठाकुर आरा के जगदेवनगर मुहल्ला इलाके में किराए पर रूम लेकर पढ़ता था. इस बीच अचानक रात में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार शुरूआती जांच में प्रतीत हो रहा कि पहले मुंह व नाक दबाकर हत्या की गई है. इसके बाद पेट में गोली मारी गई है.घटनास्थल पर अधिक खून भी नहीं मिला है. इसलिए संभावना जताई जा रही कि किसी गुप्त जगह पर हत्या कर शव को फेंका गया है.