IPL 2022: IPL पर फिर मंडराया खतरा, दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम क्वारंटीन, पिछले साल बीच में हुआ था स्थगित

लाइव सिटीज पटना: इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल (IPL 2022) के 15वें सीजन में भी कोरोना ने हलचल मचा दी है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को अपना अगला मैच पंजाब किंग्स से खेलना है. लेकिन उससे पहले ही टीम के लिए बुरी खबर है. दरअसल दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके चलते अब पूरी दिल्ली टीम को क्वारंटीन कर दिया गया है.

दिल्ली कैपिटल्स का अगला मैच पुणे में होना है. जिसके लिए टीम को रवाना होना था. लेकिन टीम के अंदर कोरोना का मामला सामने आने के बाद आज का दौरा कैंसिल कर दिया गया है. खिलाड़ियों को होटल में ही रोक दिया गया है. अब आज और कल खिलाड़ियों के रूम के अंदर उनका कोरोना टेस्ट होगा. उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा.

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. फरहार्ट कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस समय आइसोलेशन में हैं. वे टीम के साथ ट्रेवल नहीं कर रहे हैं. पैट्रिक के बाद रैपिड एंटिजन टेस्ट में दिल्ली टीम का एक प्लेयर भी पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद अब सभी खिलाड़ियों का दो दिन तक RT-PCR टेस्ट कराया जाएगा और फिर उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा.

बता दें कि कोरोना की वजह से आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था. शुरू में भारत में आयोजित आईपीएल 2021 को कोरोना के चलते 4 मई 2021 को बीच में सस्पेंड कर दिया गया था. 29 मैच के बाद आईपीएल 2021 का पूरा सीजन यूएई में खेला गया था. ऋद्धिमान साहा और अमित मिश्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद आईपीएल 2021 को बीच में ही रोकना पड़ा था. अब एक बार फिर आईपीएल 2022 पर भी कोरोना का साया है.