कुंभ मेले में लगी आग, बाल-बाल बचे बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चल रहे कुंभ से बड़ी खबर आ रही है. बुधवार सुबह कुंभ एक कैम्प में भीषण आग लग गई. इस कैम्प में बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन ठहरे हुए थे. हादसे में राज्यपाल बाल-बाल बच गये. लेकिन, राज्यपाल का सारा सामान जल गया. घटना के बाद राज्यपाल को कुंभ मेले के सर्किट हाउस में शिफ्ट कर दिया गया है.

खबर के अनुसार उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में चल रहे कुंभ में बुधवार की अहले सुबह करीब ढाई बजे सेक्टर 20 के अरैल इलाके की त्रिवेणी टेंट सिटी स्थित बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के टेंट में आग लग गयी. इस आग के चपेट से लालजी टंडन बच गए. लेकिन राज्यपाल के टेंट समेत उनका मोबाइल, चश्मा, घड़ी समेत अन्य सामान जल गया है.

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के ‘रशके कमर’ पर लोगों ने किया बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बताया जा रहा है कि कैंप में आग उससमय लगी, जब राज्यपाल लालजी टंडन गहरी नींद में सो रहे थे. आग लगने के बाद गार्डों ने राज्यपाल समेत अन्य लोगों को सुरक्षित बचा लिया.

आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं, आशंका जतायी जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से राज्यपाल के टेंट में आग लगी है. आग लगने से टेंट सिटी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

About परमबीर सिंह 2210 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*