अभी बिहार में चुनाव कराना सहीं नहीं, द ग्रेट भीम आर्मी के राष्ट्रीय संयोजक अमर आजाद ने मना करने वाले दलों को दिया धन्यवाद

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार  में कोरोना महामारी और बाढ़ की आपदा को देखते हुए फिलहाल चुनाव पर रोक लगा दिया जाए. यह कहना है द ग्रेट भीम आर्मी के राष्ट्रीय संयोजक और  युवा दलित नेता अमर आजाद का. उन्होंने कहा कि बिहार में 6 महीनों के लिए राष्ट्रपति शासन लगाया जाए और विधानसभा चुनाव की तिथि आगे बढ़ा दिया जाए.

बिहार के राजनैतिक पार्टी लोजपा, राजद, कांग्रेस, भाकपा, माले, जाप, रालोसपा, VIP, हम, सहित सभी राजनैतिक पार्टी एवं सामाजिक संगठन , छात्र युवा, बिहार में कोरोना के बढ़ते मामले और बाढ़ से गरीबों का जन जीवन बर्बाद होने के कारण बिहार विधानसभा चुनाव नहीं कराने के पक्ष में है. इसके बावजूद भी कुछ पार्टियां चुनाव कराने के पक्ष में है जो बिल्कुल गलत है.



अमर आजाद ने कहा कि बिहार में जदयू और भाजपा गरीबों के लाश पर राजनीति कर चुनाव कराना चाहती है , जदयू और भाजपा को गरीबों की चिंता नहीँ है.

अगर बिहार में कोरोना के मामले बढ़ रहे है और बाढ़ की पानी भी बढ़ रही है तो चुनाव नहीँ होना चाहिए. क्योकि प्रतिदिन बिहार में कोरोना और बाढ़ से 10 से 20 लोग मर रहे है.

नीतीश कुमार को सिर्फ चुनाव की पड़ी है ,शिक्षा स्वास्थ्य व्यवस्था तो बर्बाद हो चुकी है. जब स्कूल कॉलेज हॉस्टल बन्द हैं तो चुनाव भी बन्द होना चाहिए. लोजपा राजद, कांग्रेस, एवं अन्य पार्टी जो चुनाव टालना चाहती है इसके लिए उन्होंने आवाज उठाई है चुनाव आयोग के समक्ष इसके लिए इन पार्टियों को धन्यबाद.