जगदानंद सिंह ने CM नीतीश को बताया सड़ा चेहरा, कहा-कुर्सी छोड़ दें सीएम तेजस्वी को मौका दीजिए

लाइव सिटीज पटना: बिहार में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के चार विधायकों के साथ आने के बाद आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. एक बार फिर से बड़ी पार्टी बनते ही आरजेडी का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है. इस बीच आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने साफ कह दिया है कि अब समय आ गया है कि नीतीश कुमार को कुर्सी छोड़ देनी चाहिए और तेजस्वी यादव को मौका देना चाहिए. इतना ही नहीं आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष ने CM नीतीश कुमार को सड़ा चेहरा बता दिया.

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि सड़ा हुआ चेहरा जितना जल्दी हट जाए. उतना ही कल्याण होगा. सड़े हुए चीज को फेंका जाता है. हटाया जाता है. उन्होंने कहा कि सड़े हुए चीज को सजाया नहीं जाता है. सड़े हुए लोग जो केवल ताजमल को ही विकास मानता है. इंसान की रोटी रोजगार और आम लोगों के विकास से इनका कोई मतलब नहीं है. जगदानंद सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार का विकास टिकाऊ नहीं है. ये तो नकली विकास कुछ दिखा रहे हैं. ताजमहल भारत का प्रतीक है लेकिन भूख, गरीबी इस भारत की नियति है.

जगदानंद सिंह ने कहा कि अब नीतीश कुमार को मौका नहीं मिलने वाला है. इनको कुर्सी छोड़नी पड़ेगी. बिहार के हित में तेजस्वी यादव को आने दो. कोई दूसरा रास्ता नहीं है. उन्होंने कहा कि कोई दूसरा रास्ता नहीं है, जो बेरोजगारों के बारे में, सिंचाई के बारे में, दवाई के बारे में, पढ़ाई के बारे में और सुनवाई के बारे में वादा करता है. इसलिए तेजस्वी यादव को मौका देना चाहिए. बता दें कि बिहार बीजेपी के नेताओं Y श्रेणी की सुरक्षा पर तेजस्वी यादव ने सवाल उठाते हुए कहा कि बिहार में BJP के उपमुख्यमंत्री, मंत्रियों, सांसदों और विधायकों ने केंद्र से Y श्रेणी की सुरक्षा ली है क्योंकि इन्हें अपनी ही डबल इंजन सरकार, गृह विभाग और बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है?. क्या ये बेगैरत भ्रष्ट लोग सिर्फ़ बिहार को लूटने और बर्बाद करने के किए ही सत्ता में बने हुए है?.