पटना सहित 46 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जन अधिकार पार्टी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी (लो) के संयोजकत्व वाली प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस (पीडीए) आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में सभी 243 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. वहीं, जाप खुद पटना सहित 46 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. पीडीए के गठन के बाद से ही इसे चंद्रशेखर आज़ाद रावण और प्रकाश अम्बेडकर सहित कई दलों का साथ मिला है.

चुनाव के लिए पार्टी ने अपने उम्मीदवारों को पार्टी का चुनाव चिन्ह् देना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में सासाराम से अनिल कुमार यादव और काराकाट से उमेश कुमार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने चुनाव चिन्ह् दिया. पप्पू यादव ने कहा कि हम किसी बाहरी व्यक्ति को टिकट नहीं देते. टिकट उन्हें ही दिया जाएगा जो योग्य और कर्मठ होंगे. हम पूरे वर्ष, हर परिस्थिति में जनता की सेवा करते हैं और जो इस कसौटी पर खड़ा उतरेगा हमारी पार्टी उसे ही प्राथमिकता देगी.



आगे उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में कई पूर्व सांसद, मंत्री, विधायक और पार्षद ने हमारी विचारधारा से प्रेरित होकर पार्टी की सदस्यता ली है और आगे भी कई लोग हमसे जुड़ेंगे. जाप अध्यक्ष ने कहा कि जनता 30 वर्षों के कुशासन से तंग आ चुकी है और अब बदलाव चाहती है. हमने एक बेहतर विकल्प दिया है और जनता हमारे गठबंधन और पार्टी पर भरोसा जरूर दिखाएगी.