मुजफ्फरपुर मामले में JVP ने फूंका CM नीतीश का पुतला, अंतरात्‍मा को जगा इस्‍तीफा देने की मांग

लाइव सिटीज, पटना : जनतांत्रिक विकास पार्टी ने मुजफ्फरपुर दुष्‍कर्म मामले में आज राजधानी पटना के कारगिल चौक पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका और इस मामले में नैतिक जिम्‍मेदारी लेते हुए उनके इस्‍तीफे की मांग की. पुतला दहन का नेतृत्‍व पार्टी के प्रदेश महासचिव अखिलेश रावत किया. इस दौरान श्री रावत ने कहा कि मुजफ्फरपुर महापाप एक दिल दहला देने वाली घटना है और ये सब नीतीश सरकार के नाक के नीचे हुआ है. इसलिए उन्‍हें अपनी अंतरात्‍मा को जगाकर इस्‍तीफा देना चाहिए. सिर्फ शर्मसार होने से बेटियों को न्‍याय नहीं मिलेगा.

पत्रकारों से बात करते हुए अमन शर्मा (अ.रा) ने कहा कि मुजफ्फरपुर मामले में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार गंभीरता दिखायें और नैतिक जिम्‍मेवारी लेते हुए अपना पद छोड़ें. सिर्फ मंत्री मंजू वर्मा के इस्‍तीफे से काम नहीं चलने वाला है. जिस तरह नीतीश कुमार सीना फुलाकर शराबबंदी, बालूबंदी, दहेजबंदी आदि चीजों का क्रेडिट लेते हैं, उसी तरह वे मुजफ्फरपुर कांड में अपनी नाकामी की जिम्‍मेदारी लेकर इस्‍तीफा दें.

बालिका गृह मामला : दिन भर जांच के बाद CBI ने ब्रजेश ठाकुर के बेटे को लिया हिरासत में

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के साथ – साथ जनतांत्रिक विकास पार्टी का भी मानना है कि नीतीश कुमार के पद पर रहते इस मामले का निष्‍पक्ष जांच संभव नहीं है. इसलिए उन्‍हें इस्‍तीफा देना ही होगा.

उन्‍होंने कहा कि इस मामले की जांच सीबीआई तो कर रही है, मगर भागलपुर के सृजन घोटाले और मुजफ्फरपुर के नवरूणा कांड में सीबीआई आज तक कुछ नहीं कर पाई है. इससे यह सवाल उठता है कि क्‍या इस मामले में दोषियों को सजा मिल पायेगी. वहीं, पुतला दहन कार्यक्रम में पटना जिलाध्‍यक्ष रंजीत यादव, मिथिलेश राम, महेश दास, परमानंद रजक, राजकुमार जी, दीपक कुमार, आनंद कुमार और संदीप कुमार समेत पार्टी के कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*