जाप नेता राजू दानवीर ने नालंदा के कई जदयू व भाजपा नेताओं को दिलाई पार्टी की सदस्यता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पूर्व जन अधिकार पार्टी में विभिन्न दलों के नेताओं के आने का सिलसिला लगातार जारी है. आज इसी क्रम में पार्टी के पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में बादल कुमार, जदयू प्रखंड अध्यक्ष, महादलित प्रकोष्ठ राजगीर और डॉ अजय कुमार, भाजपा जिला संयोजक (चिकित्सा प्रकोष्ठ) अपने साथियों के साथ ने जाप की सदस्यता ली. उन्हें जाप नेता राजू दानवीर ने पार्टी की सदस्यता दिलाई और उनका पार्टी में स्वागत किया. 

इसके अलावा राजू दानवीर ने मानववादी जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सीताराम महाराज जी और जदयू नेता अखिलेश चौधरी व राहुल कुमार को भी जन अधिकार पार्टी की सदस्यता दिलाई. सभी नालंदा जिले से हैं. इस मौके पर राजू दानवीर ने कहा कि बड़ी संख्या लोग में रोज दूसरे दलों को छोड़ कर पप्पू यादव के नेतृत्व वाली जन अधिकार पार्टी में शामिल हो रहे हैं. नेताओं के अलावा आम जनता भी बड़ी संख्या में पार्टी से जुड़ रहे हैं, जो इस बात की ओर इशारा है कि बिहार की जनता अब जन अधिकार पार्टी व पप्पू यादव के नेतृत्व में बदलाव चाहती है.



राजू दानवीर ने कहा कि हमारी पार्टी अपने कार्यों की वजह से लोगों के दिलों में बस गयी है. इस वजह से हमें पूरा विश्वास है कि हम बिहार को बदलने में कामयाब होंगे. फिलहाल जो साथी आज हमसे जुड़े हैं, उनका हम पार्टी में स्वागत करते हैं.