नीतीश कुमार पर बरसे पप्पू यादव, बोले- 48 घंटे के लिए मुझे दे दें बिहार की कमान, फिर देखिए…

नारी बचाओ पदयात्रा के दूसरे चरण के दौरान सांसद पप्पू यादव.

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने तेजस्वी-तेजप्रताप से लेकर बिहार के मुखिया नीतीश कुमार पर खूब बरसे. शनिवार को नारी बचाओ पदयात्रा के दौरान उन्होंने नीतीश सरकार की काबिलियत पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि बेटियों व महिलाओं को सुरक्षा देने में सरकार अक्षम साबित हो रही है. इसके अलावा उन्होंने मुजफ्फरपुर महापाप भी अंगुली उठाई.

सासंद पप्पू यादव ने नीतीश सरकार पर बरसते हुए कहा कि बिहार सरकार सुरक्षा व्यवस्था में पूरी तरह फेल हो गयी है. यह सरकार मां-बहनों को सुरक्षा नहीं दे पा रही है. वे यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मुझे 48 घंटे के लिए बिहार की कमान दे दें, फिर मैं इसी पुलिस से सूबे से क्राइम और क्रिमिनल को खत्म कर दूंगा. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव के कमान संभालते ही महिलाओं से अपराध करने वाले बिहार से दूम दबाकर भाग खड़े होंगे.

उन्होंने मुजफ्फरपुर महापाप पर कहा कि जाप का संकल्प नारी सुरक्षा है. यह मेरा भी संकल्प है और मैं इसका विकल्प दूंगा. उन्होंने कहा कि मेरा नीतीश सरकार से प्रश्न है कि बिहार में कितने ब्रजेश ठाकुर हैं और कितनी मनीषा दयाल हैं. सरकार ने संरक्षित कितने बलात्कार गृह बनाए हैं?

पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव को बताया नालायक, बोले- अनुकंपा पर जी रहे हैं लालू के बेटे

इसके अलावा सांसद पप्पू यादव तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव पर भी खूब बोले. दोनों भाइयों के कृष्ण और बलराम बोले जाने पर उन्होंने कमेंट किया. हालांकि पप्पू यादव ने दोनों का नाम नहीं लिया. लेकिन इशारों ही इशारों में उन्होंने कहा कि कृष्ण और बलराम बनने वाले बनते रहें, बहन-बेटियों की न्याय लड़ाई को कुर्सी पाने का जरिया बनाते रहें. लेकिन, हमारा संकल्प बिहार की बे‍टी, गरीब, मजलूम, वंचितों और आम लोगों को बचाने का है. इसके लिए जितनी भी लड़ाई लड़नी पड़े, वह कम होगी.

नारी बचाओ पदयात्रा के दौरान सांसद पप्पू यादव.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*