रोज दो घंटे जमीन पर दरी बिछायेंगे पप्‍पू यादव, 31 दिसंबर को पीएमसीएच में बैठेंगे

लाइव सिटीज, पटना : जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्‍ट्रीय संरक्षक व मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने आज शनिवार 30 दिसंबर को अपने नये कार्यक्रम का एलान किया. इसे सांसद पप्‍पू यादव ने ‘ आपका सेवक – आपके द्वार ‘ नाम दिया है. उन्‍होंने कहा है कि 31 दिसंबर 2017 की तारीख से वे जब भी बिहार के दौरे पर होंगे, रोज किसी न किसी जरुरी जगह पर जाकर जमीन में दरी बिछायेंगे. दो घंटे लोगों के साथ बैठेंगे. फिर सबों की फरियाद सुनकर आगे का निर्णय करेंगे.

पप्‍पू यादव ने कहा कि वे सबसे पहले इस कार्यक्रम के तहत संडे 31 दिसंबर को सुबह सात बजे पटना के पीएमसीएच पहुंचेंगे. वहां दरी बिछाकर दो घंटे बैठेंगे. यह बिलकुल शांतिपूर्ण होगा. सबों की समस्‍या सुनेंगे. जिसका समाधान तत्‍काल संभव होगा, तुरंत कर देंगे. शेष के लिए आगे प्रयास किया जाएगा. शासन और सरकार को आम आदमी की बात पहुंचाई जाएगी और कार्रवाई करने को मजबूर किया जाएगा.



Pappu-Yadav-1
सांसद पप्पू यादव (फाइल फोटो)

सांसद बोले, इस कार्यक्रम का ख्‍याल उन्‍हें फ्राइडे को पटना आने के बाद आया. पटना एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद जैसे ही मैंने मोबाइल खोला, एक व्‍यक्ति लगातार फोन किये जा रहा था. बात हुई. पता चला कि मधबुनी के रहने वाले इस युवक के पिता की हालत बहुत खराब है. फिर भी सात घंटे से आईजीआईएमएस में भर्ती नहीं लिया जा रहा है. युवक सुबक रहा था. मैंने तुरंत बात कर भर्ती कराने का काम कर दिया.

PAPPU-PIC1
पटना में एक पीड़ित की मदद करते पप्पू यादव

जाप नेता पप्‍पू यादव ने कहा कि वे अस्‍पतालों के साथ उन सभी स्‍थानों/कार्यालयों में जायेंगे, जहां लोग रोज परेशानी झेलते हैं. चौक-चौराहे और मोहल्‍ले में भी जरुरी होने पर दरी बिछायेंगे. कालेजों में जायेंगे, ब्‍लाक से लेकर सेक्रेटेरिएट तक में दरी बिछेगी. उन्‍होंने कहा कि जनता की समस्‍या को बगैर उनके करीब गये नहीं जाना जा सकता है.

पप्पू यादव ने नक्‍सली समस्या को बताया राजनेताओं और प्रशासनिक विफलता की उपज