सुशांत को न्याय दिलाने सड़क पर उतरे जाप कार्यकर्ता, महाराष्ट्र सरकार की अर्थी के साथ निकाला विरोध मार्च

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. हर ओर न्याय दिलाने की जैसे होड़ सी मची हुई है. इसी कड़ी में आज जाप कार्यकर्ताओं ने भी विरोध मार्च निकाला है. कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र सरकार की नीतियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. मसौढ़ी के मेन रोड में जाप कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अर्थी के साथ विरोध मार्च निकाला.

जाप कार्यकर्ताओं ने विरोध मार्च के दौरान महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पर यह आरोप लगाया है कि दोनों मिलकर लीपापोती कर रही है. और इस केस को सीरियसली नहीं लेते हुए लापरवाही बरत रही है. मार्च के दौरान कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है.



प्रदर्शन कर रह कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि मुंबई में सरकार तानाशाह के रूप में काम कर रही है. ना तो मुंबई की पुलिस से खुद पूरे मामले की अच्छी तरीके से जांच कर रही है और ना ही उसमें किसी अन्य संस्था को निष्पक्ष जांच करने में मदद ही कर रही है. कार्यकर्ताओं ने यह साफ कहा है कि मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस के साथ किए गए बर्ताव का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा.