JDU ने बताया इस वजह से अभी तक जारी नहीं हुआ मेनिफेस्टो, कहा – तेजस्वी का आरोप गलत

अजय आलोक (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का चुनाव प्रचार खत्म हो गया है. सभी पार्टियां प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने अभियान के बारे में जानकारी दे रही है. शनिवार को पटना में JDU के प्रवक्ता अजय आलोक ने प्रेसवार्ता किया. जेडीयू के घोषणापत्र जारी नहीं किए जाने के सवाल पर अजय आलोक ने सफाई भी दी. उन्होंने कहा कि तमाम बड़े नेता चुनाव प्रचार में व्यस्त थे. इसी वजह से अभी तक घोषणापत्र नहीं जारी किया गया. उन्होंने कहा कि पार्टी चुनाव परिणाम के पहले कभी भी मेनिफेस्टो ला सकती है.

जेडीयू प्रवक्ता विपक्ष के आरोप गलत बताते हुए कहा कि मेनिफेस्टो किसी विवाद की वजह से नहीं लाया गया. पार्टी की लाइन हमारे सहयोगियों को पता है और हमारा विवादित मुद्दों पर स्टैंड क्लीयर है. अजय आलोक ने दावा किया कि बिहार में चालीस की चालीस सीटें एनडीए जीत रही है और चुनाव परिणाम के बाद बिहार में महागठबंधन बिखर जाएगा.

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि पूरे चुनाव में विपक्ष का विजन नजर ही नहीं आया. यहां तक कि कांग्रेस की न्याय योजना को उनके सहयोगियों ने ही नकार दिया. आज कांग्रेस अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है जिनके सहारे वो सत्ता में आना चाहते हैं वही उनका आधार छीन रहे हैं.

ये भी पढ़ें : तेजस्वी ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर साधा निशाना, ट्वीट में कह दी बड़ी बात

ये भी पढ़ें :  अनंत सिंह के रोड शो पर JDU का हमला, बैड इलेमेंट के बिना पार नहीं होगी राजद की चुनावी नैया

उन्होंने कहा कि राजद और उसके सहयोगी पार्टियों का अस्तित्व खत्म हो जाएगा. अजय आलोक कहा कि इस बार के चुनाव की खासियत ये है कि महागठबंधन बिखरा नजर आया. वहीं एनडीए ने पूरी मुस्तैदी और एकता के साथ चुनाव लड़ा. एनडीए ने जहां सकारात्मक चुनाव प्रचार किया. वहीं महगठबंधन ने नकारात्मक प्रचार किया.

बता दें कि बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने जदयू द्वारा घोषणापत्र नहीं जारी किए जाने पर कटाक्ष किया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि नीतीश चाचा आज चुनाव प्रचार के आख़िरी दिन तो घोषणा पत्र जारी कर दिजीए. भजपाईया सब कुछ कहेगा तो हम देख लेंगे चाचा. आप डरिए मत चाचा.

About परमबीर सिंह 1373 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*