जेडीयू का लालू यादव पर हमला, फुलवरिया से होटवार यात्रा की जारी की वेबसाइट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा का चुनाव चल रहा है. वहीं आरोप-प्रत्यारोप का भी दौर जारी है. ऐसे में दूसरे चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले जेडीयू ने आरजेडी पर बड़ा हमला बोला है. जेडीयू ने लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है और पार्टी ने एक वेबसाइट लॉच किया है. जिसमें लालू यादव के फुलवरियां गांव से लेकर उनके होटवार जेल जाने तक का सिलसिला को विस्तार से बताया है.

जेडीयू ने इस वेबसाइट के माध्यम से लालू यादव पर हमला किया है. पार्टी ने इसमें उन बातों को पेश किया है जिससे लालू यादव की छवि धूमिल होती गई है. इसके अलावा उनके राजनैतिक जीवन पर दाग लगा है, पार्टी ने उन चीजों को भी इसमें शामिल किया है. बता दें कि इस वेबसाइट को जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री नीरज कुमार और पार्टी के प्रवक्ता अजय आलोक ने लॉच किया है.



इस संबंध में जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि इस वेबसाइट में लालू यादव के सभी काले काम हैं. उन्होंने कहा कि आखिर जनता को भी जानना चाहिए कि उन्होंने राज्य में क्या-क्या किया है? उन्होंने कहा कि इस वेबसाइट का नाम फुलवरिया से होटवार ठीक उसी के तर्ज पर रखा गया है जिस प्रकार उनकी किताब गोपालगंज से रायसीना है. बता दें कि इस साइट पर जाने के लिए आपको fulwariyatohotwar.com पर क्लिक करना होगा.

गौरतलब है कि आरजेडी पर जेडीयू ने कोई नया आरोप नहीं गया है. इससे पहले भी तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव पर जमीन घोटाला को लेकर उनपर आरोप लगते रहे हैं. साथ ही उनके परिवार के अन्य सदस्यों पर लगातार आरोप लगे भी हैं.