‘बिहार में का बा’ पर JDU ने दिया जवाब, गाना जारी कर बताया कि ‘बिहार में ई बा’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार में विपक्ष की ओर से एक नारा या गाना खूब चर्चे मे है. बिहार में का बा? आरजेडी और अन्य विपक्षी दलों के नेता सरकार से एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि बिहार में का बा? जिसका जवाब जेडीयू ने दिया है. जेडीयू ने एक गाना लॉच किया है. जोकि बिहार में का बा पर आधारित है.

पार्टी ने ट्विटर पर सॉग जारी की है और लिखा कि ‘बिहार को बदनाम करने से जिन लोगों को फुर्सत नहीं मिलती उनके लिए ये विशेष गीत. थोड़ा जानिए अपने बिहार को और बताइये दुनिया को, कि बिहार में का बा. बिहारी कहलाना गर्व की बात है.’



जेडीयू द्वारा जारी इस गाने के बोल ‘बिहार में का बा, बिहार में ई बा’ है. इस गाने में बिहार की उपलब्धियां बताई गई है. जिसमें गौतम बुद्ध, सम्राट अशोक और चाणक्य का जिक्र किया गया है. इसके अलावा इस गाने में राज्य के प्रसिद्ध व्यंजन लिट्टी और चोखा का भी जिक्र किया गया है. साथ ही साथ देश में काम कर रहे अधिकारियों में बिहारी की संख्या को ज्यादा बताया गया है.

बता दें कि बिहार में इन दिनों खूब सियासत हो रही है. लगातार पक्ष और विपक्ष की ओर से बयानबाजी हो रही है. एक ओर जहां सीएम नीतीश कुमार अपने जनसंवाद में आरजेडी पर लगातार हमला बोल रहे हैं. साथ ही साथ पति-पत्नी की सराकार का हवाला देकर पार्टी पर आरोप लगाया जा रहा है.

वहीं आरजेडी भी इसका पुरजोर विरोध कर पलटवार कर रही है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोल रहे हैं. तेजस्वी कहते हैं कि जिन्हें कुछ नहीं आता है वो यही सब बात करते हैं.