जेडीयू ने जताया निखिल मंडल पर भरोसा, मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र से पार्टी ने दिया सिंबल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार में जेडीयू अपने प्रत्याशियों पर भरोसा दिखाना शुरू कर दिया है. मधेपुरा से निखिल मंडल पर पार्टी ने भरोसा जताया है. मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र से जडीयू ने निखिल मंडल को सिंबल दे दिया है. बता दें कि निखिल मंडल का इतिहास राजनीतिक रहा है. वे बिहार के पूर्व सीएम बीपी मंडल के पोते हैं और मनिंद्र कुमार मंडल के बेटे हैं. मनिंद्र मंडल जेडीयू कोटे से विधायक भी रह चुके हैं.

निखिल मंडल एक शिक्षित व्यक्ति हैं. उनकी शिक्षा बड़े-बड़े स्कूल और कॉलेजों मे हुई है. उन्होंने पटना सेंट्रल स्कूल से इंटर की पढ़ाई की. इसके बाद वे स्नातक की पढ़ाई के लिए दिल्ली चले गए. दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज से उन्होंने स्नातक की पढ़ाई की.



इसके अलावा वे 1990 से 2000 तक किरोड़ीमल कॉलेज छात्र संघ के महासचिव भी रह चुके हैं. साथ ही अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वे भारत के कई संस्थानों में अपनी सेवा भी दे चुके हैं. इसके बाद निखिल मंडल ने नौकरी छोड़कर पटना हाईकोर्ट में बतौर अधिवक्ता का काम भी कर चुके हैं.

बता दें कि बिहार में चुनाव में दिन काफी नजदीक है. इसको लेकर सभी पार्टियां पूरे जोर शोर से तैयारी कर रही है. कोरोना काल में चुनाव को लेकर आयोग ने तारीखों का ऐलान कर दिया है. जिसमें पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को है. दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होगा और तीसरे चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होगी. जिसके बाद 10 नवंबर को वोटों की गिनती की जाएगी.

.