जेडीयू नेता ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, कहा- चुनाव बाद गायब हो जाएंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जेडीयू नेता और सांसद ललन सिंह ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. ललन सिंह ने लॉकडाउन के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है.

जेडीयू सांसद ने कहा कि, किसी एक घटना को लेकर राजनीति नहीं करना चाहिए. अगर किसी का नाम आया है और साक्ष्य मिला है तो, कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि, तेजस्वी यादव घोसवरी गए थे, वहां किस लिए घटना का नाम नहीं ले रहे. जहानाबाद, गया का रास्ता नहीं देखे हैं क्या, वहां भी घटना हुई है.



ललन सिंह ने कहा कि, कोई भी घटना होती है, तो वो निंदनीय है. उन्होंने कहा, ‘तेजस्वी यादव में लालू प्रसाद यादव का जिन आ गया है. कुछ ज्यादा ही जिन आ गया है, बच्चा रहते, अरबों के मालिक बन गए.’

जदयू सांसद ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के बाद विपक्ष का कहीं अता पता नहीं रहने वाला. लॉकडाउन और महामारी के बीच जो लोग बिहार छोड़कर भाग गए थे वह आज बयानबाजी कर रहे हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आपदा में दिन रात काम किया और अब सियासत करने वाले प्रवासी कूद पड़े हैं.

ललन सिंह ने कहा कि, तेजस्वी यादव क्वारेंटाइन सेंटर के बारे में समझ नहीं आएगा. वहीं, बीजेपी के वर्चुअल रैली के आरजेडी के विरोध पर ललन सिंह ने कहा कि, लोकसभा की तरह विधानसभा चुनाव के बाद भी तेजस्वी गायब हो जाएंगे. लोकसभा की तरह विधानसभा चुनाव में आरजेडी के सूपड़ा साफ हो जाएगा. आरजेडी बरसाती मेढ़क की तरह है, चुनाव बाद हाइबरनेशन में चला जाएगा.