‘..तब किडनैपिंग के बाद अपहृत को रखा जाता था लालू प्रसाद के आवास में’

Lalu1
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर प्रवर्तन निदेशालय और अन्य जांच एजेंसियों की कार्रवाई के बीच विरोधी दलों की ओर से तीखी बयानबाजी जारी है. आज शुक्रवार को उनपर एक और बड़ा आरोप लगाया गया है. लालू प्रसाद पर ये आरोप लगाए हैं जनता दल यूनाइटेड के विधान पार्षद-सह-मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने. सिंह ने आज पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को संबोधित करते हुए उनके पिता लालू प्रसाद पर हमला बोला है.

संजय सिंह ने कहा है कि लालू यादव और लालू यादव का परिवार जब बिहार में सत्ता में थे तो बिहार में ना तो law था और ना ही order था. एक ही आदमी का लॉ चलता था और वही व्यक्ति आर्डर भी देता था. जब अपहरण कर के व्यवसायी को लालू आवास पर रख दिया जाता था. तो पुलिस क्या करती? लालू राज में तो पुलिस को कार्रवाई नहीं करने की हिदायत मुख्यमंत्री के तरफ से मिली थी. आज वही पुलिस अधिकारी खुलकर काम कर रहे हैं.



जदयू प्रवक्ता संजय सिंह(फाइल फोटो)

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव इतिहास पता कर लें, उनके पिता के राज को जंगलराज कहा जाता था. आज नीतीश कुमार के राज-सुशासन का राज कहा जाता है. तेजस्वी यादव, ये फर्क है जंगलराज और सुशासन राज में.

सिंह ने कहा कि जब अंत समय आता है तो लोगो भगवान को ही याद करते हैं. आज लालू यादव को भगवान् राम की  भरपूर याद आई है. जिस ‘भगवान राम’ को लेकर लालू यादव ने समाज में फूट डाला, आज राम से विनती कर रहे. लालू यादव ने राम का ही नाम लेकर समाज में विद्वेष पैदा किया था. जिस राम के मंदिर पर ना जाने कितनी बार अपमानित भाषा का प्रयोग किया है आज राम से शांति की दुआ कर रहे है. लालू यादव जी, आप उन्ही लोगो में से हैं जो समय पड़ने पर  अपना भगवान भी बदल लेते हैं.

tejasvi-4
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

जदयू प्रवक्त ने सवाल किया कि लालू यादव के हृदय में राम कब से रहने लगे. ये तो पूजा – पाठ और कर्म कांड से नफ़रत करते है. फिर ये परिवर्तन सिर्फ इसलिए कि गुजरात में राम के नाम पर इनके आका राहुल गांधी को कुछ वोट मिल जायेगा. जिस तरह से लालू यादव ने सत्ता में रहते राम को और राम भक्तो को अपमानित किया है, आज कैसे उनके हृदय में राम रह सकते हैं? लालू यादव ने जिस तरह से राम का विरोध करके वोट बटोरा है शायद ही किसी और नेता ने ऐसा किया है. लालू यादव देश के एक मात्र नेता है, जो आम जनता को तो बेवकूफ बनाते ही हैं, भगवान को भी ठगते हैं.

संजय सिंह ने कहा कि लालू जी, आज से आपका और आपके परिवार का काउंट डाउन शुरू हो गया है. ईडी ने ना जाने कितनी बार नोटिस किया था, लेकिन आपके परिवार के लोग नहीं जाते थे. अब ईडी ने अपना एक्शन शुरू कर दिया है. अब आपकी सम्पति की कुर्की जब्ती शुरू हो गई. जो अकूत सम्पति बनाई थी अब वो आपकी नहीं रहेगी. उन सम्पतियों पर स्कूल – कॉलेज बनेंगे. लालू जी, जब आप सत्ता में थे तो गरीबो के लिए तो कुछ नहीं किया, लेकिन अब आपकी सम्पति गरीबो के काम आएगी.