JDU के संजय झा बोले – CM नीतीश के लिए दरवाजा बंद बोलने वाले पहले अपने घर का ख्याल करें

SANJAY-JHA
फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा राजद प्रमुख लालू प्रसाद से फोन पर हाल-समाचार पूछे जाने पर राजनीति गरम है. मामले में तेजस्वी यादव द्वारा दिए गए बयान को लेकर भाजपा और जदयू दोनों हमलावर हैं. अब जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और मुख्यमंत्री के करीबी माने जाने वाले संजय झा ने तेजस्वी के ट्वीट को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कई ट्वीट कर तेजस्वी पर हमला बोलै है.

संजय झा ने अपने ट्वीट में कहा है कि राजनीति में मर्यादा का महत्व है और नीतीश जी इसका पूरा ख्याल रखते हैं. लालू जी का जब झारखंड में इलाज चल रहा था, उस वक्त मनोज झा जी वहां थे. नीतीश जी ने उनसे बातकर लालू जी के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी. उन्होंने आगे कहा – फिर जब लालू जी मुंबई गए, तब उनके साथ भोला यादव जी थे. उस वक्त भी नीतीश जी ने फोन कर लालू जी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी.

जस्टिस काटजू बोले – महागठबंधन में एंट्री नहीं, अब तेरा क्या होगा नीतीशवा?

‘तेजस्वी बच्चा है पर सच्चा है, एजेन्सियों को लगाने के बाद भी कुछ नहीं बिगाड़ पाए नीतीश-मोदी

उन्होंने कहा कि दिल्ली के एम्स में भी लालू जी के साथ भोला यादव जी थे और वहां भी नीतीश जी ने फोन से लालू जी का हालचाल लिया था. ऐसे में किसी का यह कहना कि पिछले चार महीने से बीमार लालू जी का पहले हालचाल नही लिया था, हास्यास्पद लगता है. राजनीति करिए, लेकिन मर्यादा का ख्याल रखिए. राजनीतिक प्रतिद्वंदिता अलग चीज है. सुख-दुख की घड़ी में नीतीश जी ने हर बार लालू जी का हालचाल लिया. हां, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जब भी वे घिरे तो नीतीश जी ने उनका हालचाल नहीं लिया. नीतीश जी का यह स्वभाव भी नहीं रहा है. वे राजनीति में मर्यादा का पूरा ख्याल ऱखते हैं.

झा ने आगे एक और ट्वीट में कहा कि आपके यहां CBI का छापा पड़ेगा या भ्रष्टाचार के मुद्दे पर FIR होगा तो नीतीश कुमार इसकी खोज खबर नहीं लेंगे. हां, लालूजी के स्वास्थ्य का हालचाल वे जरुर लेंगे. नीतीश जी के लिए ‘दरवाजा बंद है’ की बात करने वाले सोच समझकर बोलें. ऐसी बात करने वाले पहले अपने घर का ख्याल रखें.

लालू-राबड़ी पर लगाया घोटाले का आरोप, तो आगबबूला हो गए तेज प्रताप, झाड़ दिया सुशील मोदी को….

बिहार विशेष राज्य के दर्जे को लेकर आर-पार के मूड में एनसीपी… देखें वीडियो में…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*