जहानाबाद में जी-जान से चुनाव प्रचार में लगे हैं जदयू कार्यकर्ता : रंजीत प्रभाकर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जहानाबाद उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए प्रदेश जदयू कार्यालय से प्रदेश के प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, प्रवक्ता के नेतृत्व में जदयू कार्यकर्ताओं को जहानाबाद भेजा गया है. ये अभिराम शर्मा के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं. बिहार प्रदेश नगर निकाय जदयू के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर और प्रदेश जदयू के प्रवक्ता निखिल मण्डल, आलमनगर के विधायक नरेंद्र नारायण यादव, विपिन यादव, राजकुमार यादव सहित कई नेता जहानाबाद में प्रचार कर रहे हैं.

इस बारे में नगर निकाय, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर ने बताया कि हम लोग पार्टी के निर्देशानुसार पार्टी के अन्य नेता के साथ जहानाबाद में लोगों के बीच जनसम्पर्क कर रहे हैं. एनडीए के जनता दल यू उम्मीदवार अभिराम शर्मा को जिताने के लिए लोगों से अपील कह रहे हैं. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किए गए विकास के कार्यों के बारे में लोगों को बता रहे हैं.

इस क्रम में आज योगाबीघा, बड़ी बाज़ार, बिध्न बीघा, सलमपुर पंचायत, मादील पंचायत सहित कई जगहों पर जनसम्पर्क किया गया है.

मुख्यमंत्री भी करेंगे प्रचार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद भी गुरुवार 8 मार्च को जहानाबाद में चुनाव प्रचार करेंगे. मुख्यमंत्री कल भभुआ में एक और जहानाबाद में दो सभाओं को संबोधित करेंगे. वे जहानाबाद के रतनी प्रखंड में दोपहर 1.40 बजे सभा करेंगे. इसके बाद 3.10 बजे सकुराबाद में उनकी सभा होगी.

हॉट सीट बन गया है जहानाबाद

बिहार में तीन सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव में सबसे ज्यादा हॉट सीट जहानाबाद हो गया है. इसे लेकर खासकर एनडीए की अंदरुनी सियासत भी काफी गरम रही है. पहले यहां से बीजेपी के लड़ने की बात कही जा रही थी. इसके बाद हम के सुप्रीमो जीतनराम मांझी ने दावा ठोका. सबसे मजबूत दावेदारी रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा ने की. जबकि, जदयू ने पहले किसी भी सीट से लड़ने के लिए मना कर दिया था. हालांकि बाद में सियासी समीकरणों के बदलते रूख को देखकर भाजपा के आग्रह पर जदयू को ही अपना उम्मीदवार खड़ा करना पड़ा.

जहानाबाद में बाजार- भूमिहार को जदयू को जगाना है, राजद वाले रात-रात भर जागे हैं

जहानाबाद उपचुनाव : जदयू पर न उपेंद्र कुशवाहा बोल रहे हैं, न अरुण कुमार अपील कर रहे हैं

कई मंत्री उतरे हैं प्रचार में

मालूम हो कि जहानाबाद की यह सीट राजद की सिटिंग सीट रही है. मुंद्रिका सिंह यादव के निधन के बाद अब उनके पुत्र सुदय यादव यहां से चुनाव लड़ रहे हैं. जदयू ने यहाँ से ब्रह्मर्षि बिरादरी के अभिराम शर्मा को अपना प्रत्याशी बनाया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*