जेडीयू विधायक ने अपनी ही सरकार की खोल दी पोल, कहा- 25 हजार में हमने खरीदा था ऑक्सीजन सिलेंडर; कांग्रेस भी बरसी

लाइव सिटीज, पटना : कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में लोगों की क्या परेशानी हुई है, इसकी गूंज अब विधानसभा में भी सुनाई पड़ने लगी है. इसे लेकर विपक्ष ही नहीं, सत्ता पक्ष के विधायक ने ही सरकार की धज्जी उड़ा दी है. आज गुरुवार को विधानसभा में जेडीयू विधायक डॉ संजीव कुमार ने अपनी ही सरकार की पोल खोल दी. उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को ही सुना दिया कि किस तरह उन्हें ब्लैक में ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदना पड़ा था. दूसरी ओर विधायक अजय कुमार ने जमकर साधा निशाना.

सदन में आज जेडीयू विधायक डॉ संजीव कुमार ने अपनी ही सरकार पर हमला बोला. परबत्ता के विधायक डॉ संजीव कुमार ने कहा कि दूसरे की बात क्या करें, ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए हमें खुद भटकना पड़ा. हमने खुद 25 हजार में ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदा था. कोरोना संकट क्या परेशानी हुई, यह किसी से छिपी नहीं है. जब सत्ता पक्ष के विधायक ही पोल खोलने लगे तो ​फिर विपक्ष के विधायक भला कैसे चुप रहते.

इस बाबत विधायक अजय कुमार ने भी सरकार पर सदन में जमकर हमला बोला. विधायक अजय कुमार ने कहा कि आम आदमी क्या, सरकार के मंत्री को भी बेड के लिए भटकना पड़ा था. दूसरी ओर, माले विधायकों ने कोरोना काल में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर सरकार से जवाब मांगा. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने सरकार की ओर से जवाब दिया. लेकिन उनके जवाब से असंतुष्ट तमाम विपक्षी विधायक सदन से वॉक-आउट कर गए.