अब राजधानी पटना में पूर्व मंत्री व JDU विधायक रामानंद सिंह की स्कॉर्पियो ही ले भागे वाहन चोर

JDU विधायक रामानंद सिंह, JDU MLA RAMANAND SINGH, JDU-MLA-RNSINGH, महागठबंधन, mahagathbandhan, RJD, राजद , राष्ट्रीय जनता दल, JDU, जदयू , जनता दल यूनाइटेड , BIHAR BJP, भाजपा, bjp, nda, बिहार भाजपा, एनडीए, Congress, कांग्रेस, bihar congress, बिहार कांग्रेस, LJP, लोजपा, HAM, हम, चुनाव, बिहार चुनाव, Patna News, Bihar News, khabar bihar, bihar khabar, हिंदी बिहार न्यूज़, बिहार खबर, Bihar, बिहार, Patna, पटना , पटना न्यूज़, बिहार न्यूज़, न्यूज़, livecities, Bihar Samachar, Patna Samachar, बिहार समाचार, पटना समाचार, हिंदी समाचार,
JDU विधायक रामानंद सिंह

लाइव सिटीज, पटना : अगर आप अपने घर के बाहर में ही टू व्हीलर या फोर व्हीलर पार्क करते हैं तो सावधान हो जाएं. घर के बाहर गाड़ी पार्क करना आपको काफी महंगा पड़ सकता है. ऐसा इसलिए कि राजधानी के अंदर वाहन चोरों का गैंग बड़े पैमाने पर एक्टिव हो गया है. इस बार शातिर वाहन चोरों ने पूर्व मंत्री और सत्ताधारी जदयू के विधायक रामानंद सिंह की स्कॉर्पियो गाड़ी के उपर ही अपना हाथ साफ कर दिया है. वाहन चोरी की ये वारदात रविवार के अहले सुबह की है.

रामानंद सिंह परबत्ता इलाके से विधायक हैं. राजधानी में कंकड़बाग के लोहिया नगर एमआईजी—350 में इन्होंने खुद का घर बना रखा हे. शनिवार की रात स्कॉर्पियो को घर के बाहर ही पार्क किया गया था. लेकिन सुबह घर के बाहर से गाड़ी गायब मिली. जिसके बाद विधायक के घर में हड़कंप मच गया. सीसीटीवी कैमरे को खंगालने की कोशिश की गई. जब विधायक के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने की बात हुई तो उनका सीसीटीवी कैमरा ही बंद मिला. इसके बाद पड़ोसी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज को खंगाला गया. पड़ोसी के सीसीटीवी से ठोस सबूत मिले भी.

चोरों ने पूर्व मुख्यमंत्री बीपी मंडल के घर को खंगाला, 5 लाख के जेवर व 50 हजार कैश ले उड़े

वारदात सुबह 3 बजकर 59 मिनट की बताई जा रही है. फुटेज देखने पर पता चला कि एक सेंट्रो कार से तीन शातिर वाहन चोर आए थे. स्कॉर्पियो के पास अपनी कार को रोक कर बाहर निकले. कुछ ही देर में विधायक की स्कॉर्पियो का लॉक तोड़कर तीनों अपराधी गाड़ी लेकर फरार हो जाते हैं. इस मामले में विधायक ने कंकड़बाग थाना में एफआईआर दर्ज करा दिया है. पटना सदर के एएसपी सुशांत कुमार सरोज का कहना है कि उनकी टीम सेंट्रो कार का नंबर खंगा रही है और फुटेज में दिख रहे अपराधियों की पहचान करने में जुटी है.

पुलिस इंस्पेक्टर की ही उड़ाई थी बाइक

बात 9 सितंबर के देर रात की है. बेउर थाना के तहत हरनीचक इलाके में रहने वाले एक पुलिस इंस्पेक्टर की ही पल्सर बाइक को वाहन चोरों ने गायब कर दिया था. स्पेशल ब्रांच में पोस्टेड इंस्पेक्टर ने भी बाइक को घर के बाहर पार्क किया था. बाइक चोरी की पूरी वारदात पड़ोसी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी. अपराधियों का चेहरा भी साफ तौर पर दिखा था. लेकिन इस मामले में थाने के पुलिस टीम के हाथ अब तक खाली हैं. शक के आधार पर एक—दो लोगों को डिटेन कर पूछताछ की गई थी, लेकिन बेउर थाने की पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी.

About Amit Jaiswal 1004 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*