भागलपुर में जेडीयू MLA ने दिखाई दादागिरी, फाइन काटने पर पुलिस को धमकाया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भागलपुर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विधायक की दबंगई देखने को मिली है. जहां एक जेडीयू विधायक ने पुलिस द्वारा फिने काटने पर उसे ही धमकी दे डाली. रिश्तेदार की गाड़ी पकड़ने जाने के बाद विधायक जी भड़क गए. तुरंत चेकिंग कर रहे ट्रैफिक इंस्पेक्टर केके शर्मा से उलझ गए. इस दौरान विधायक की दादागिरी देख पुलिस से लेकर आम लोग हैरान थे.

दरअसल, गाड़ी विधायक साहब के किसी रिश्तेदार की थी. बावजूद इसके विधायक जी खुद आ गए और पुलिस को धमकी देने लग गए. चेकिंग के दौरान इंस्पेक्टर ने ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के आरोप में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के एक रिश्तेदार की बाइक को जब्त कर लिया. रिश्तेदार ने भी फाइन देना विधायक जी का अपमान समझा और उसने कॉल कर विधायक जी को बुला लिया. विधायक अपने लाव लश्कर के साथ पहुंचे और ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर जमकर भड़ास निकाली.



गोपाल मंडल के बारे में बताया जा रहा है कि ये हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. कुछ दिन पहले ही जेडीयू विधायक गोपाल मंडल एक जमीन पर जबरन कब्जा करने गए थे. इस दौरान जमीन मालिक को जमीन नहीं छोड़ने पर धमकी दी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था.