लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आज से तेजस्वी यादव बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरुआत करने जा रहे हैं. साल 2020 के अंत में विधानसभा चुनाव होना है. इसके पहले तेजस्वी बिहार में घूम- घूमकर युवा क्रांति रथ जे जरिये सन्देश देंगे. पटना के वेटनरी ग्राउंड में आज विधिवत बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरुआत होने वाली है. जिसकी तैयारी बड़े पैमाने पर चल रही है. इसको लेकर जेडीयू ने बड़ा पोस्टर जारी किया है.

इस पोस्टर में तेजस्वी की यात्रा को आर्थिक उगाही यात्रा का नाम दिया गया है. जेडीयू ने पैसे के खिलाफ नया स्लोगन देते हुए लिखा है ‘हाईटेक बस तैयार हुआ. अति पिछड़ा शिकार हुआ’. तेजस्वी जिस लग्जरी बस पर सवार होकर यात्रा करने वाले हैं जेडीयू ने उस पर पहले से सवाल खड़ा कर रखा है. जेडीयू के नए पोस्टर में बस की ड्राइविंग सीट पर लालू यादव को दिखाया गया है जो कि तेजस्वी उनके साथ वाली सीट पर बैठे हैं. बस के ऊपर अपनी लाठी अपना परिवार का नारा लिखा गया है.

दरअसल इस लग्जरी बस को लेकर विपक्ष ने तेजस्वी यादव पर कई सवाल खड़े किये थे. पिछले दिनों जेडीयू के नीरज कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि तेजस्वी जिस हाईटेक बस पर सवार होकर बेरोजगारी हटाने के लिए निकलने वाले हैं वह एक बीपीएल व्यक्ति के नाम पर है. इस मामले का खुलासा हुए 168 घंटा हो गया है. तेजस्वी ने कहा था कि हमारे नेता इसका जवाब देंगे. लेकिन अब तक इस मामले पर राजद की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया है.