PHOTOS : जदयू के इफ्तार में दिखी नीतीश-रामविलास-सुमो की तिकड़ी, नहीं पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा

लाइव सिटीज डेस्क : राजनीतिक दलों पर चढ़े इफ्तार पार्टी के रंग की कड़ी में बुधवार को जदयू की ओर से भी दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया. हज भवन में आयोजित इफ्तार पार्टी में जहां नीतीश कुमार, रामविलास पासवान व सुशील मोदी की तिकड़ी दिखी, वहीं एनडीए के महत्वपूर्ण घटक दल रालोसपा के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा नदारद रहे. बता दें कि इसके पहले नीतीश कुमार, रामविलास पासवान व सुशील मोदी की इफ्तार पार्टी में भी उपेंद्र कुशवाहा नहीं पहुंचे थे. लेकिन इससे इतर जदयू के इफ्तार में पहुंच कर कांग्रेस के दो विधायकों ने राजनीतिक गलियारे को चौंका दिया.

बताया जाता है कि जदयू की इफ्तार पार्टी में कांग्रेस के बरबीघा विधायक सुदर्शन कुमार और बक्सर विधायक मुन्ना तिवारी शामिल हुए. इस मौके पर कांग्रेस विधायकों ने कहा कि उन्हें निमंत्रण मिला था, इसलिए यहां पहुंचे हैं. यहां पार्टी और राजनीति की बात नहीं है. मुख्यमंत्री को हम नेता मानते हैं. बिहार का विकास उनके द्वारा होना है. वहीं लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, पूर्व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी, रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी समेत एनडीए के कई नेता पहुंचे.

उधर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि मैंने उपेंद्र कुशवाहा को फोन कर न्यौता दिया था. पहले से तय एक कार्यक्रम के चलते वे नहीं आ पाए. एनडीए से उनकी नाराजगी जैसी कोई बात नहीं है. रालोसपा एनडीए की मजबूत साथी है. उनके दल के तमाम लोग पहुंचे हुए हैं.

जदयू की इफ्तार पार्टी के देखें तस्वीरें 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*