रातोंरात बदल गया जदयू का पोस्टर, अब हुआ- क्यूँ करें विचार जब है ही नीतीश कुमार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पिछले एक सप्ताह से जदयू के नए पोस्टर को लेकर काफी  घमासान मचा हुआ था. सियासी गलियारों से रोजाना सीएम नीतीश के पोस्टर और जदयू के नए स्लोगन क्यों करें विचार ठीके तो हैं नीतीश कुमार को लेकर निशाना साधा जा रहा था. इसको लेकर जदयू ने काफी विचार किया और अब पार्टी ने अपना पोस्टर ही बदल दिया है. जदयू ने अपने स्लोगन में भी सुधार कर दिया है. अब ठीके हैं नीतीश कुमार के जगह पर जब हैं हीं नीतीश कुमार कर दिया गया है.

आपको बता दें कि राजधानी पटना स्थित जदयू के प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर को जदयू ने हटाकर नया पोस्टर लगवाया है. नए पोस्टर में पार्टी के नए स्लोगन में सुधार किया गया है. सीएम नीतीश कुमार के नए पोस्टर में नया स्लोगन दिया गया है- क्यों करें विचार, जब हैं हीं नीतीश कुमार. पार्टी ने अपने पुराने स्लोगन क्यों करें विचार  ठीके तो हैं नीतीश कुमार को लेकर उठे विवाद के बाद ये फैसला लेते हुए पोस्टर और स्लोगन ही बदल दिया है.

बता दें कि पिछले दिनों जदयू कार्यालय के बाहर पार्टी का नया पोस्टर लगा था जिसमे लिखा गया था- क्यों करें विचार ठीके तो है नीतीश कुमार. जदयू के नए स्लोगन के बाद सूबे में सियासत काफी तेज हो गई थी. विपक्षी दल लगातार इसको लेकर सीएम नीतीश पर निशाना साध रहे थे. राजद के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी इसको लेकर तंज कसा था. वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि क्यों न करें विचार, बिहार में है हाहाकार, एक तरफ बलात्कार तो एक तरफ भ्रष्टाचार.

वहीं जदयू के नए स्लोगन को लेकर राजद ने भी अपना नया नारा दिया था. राजद के तरफ से सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव को लेकर नारा दिया गया था, जिसमे लिखा गया था- कर लिया विचार, हमें चाहिए तेजस्वी सरकार. बहरहाल अब बिहार के पोस्टर वार में नया मोड़ आ गया है, सारे सियासत की जड़ जदयू के इस पोस्टर को ही बदल दिया गया है. अब आगे इसको लेकर भी सियासत होती है या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*