प्रशांत किशोर ने माना – प्रियंका गांधी के आने से आगे चलकर कांग्रेस को मिलेगा लाभ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर जदयू कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कई मुद्दों को लेकर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने स्वीकार किया है कि प्रियंका गांधी बड़ा चेहरा हैं. उनके कांग्रेस का चेहरा बनने का दूरगामी प्रभाव होगा. 2019 लोकसभा चुनाव में उनके चेहरा से एनडीए को कोई नुकसान नहीं होगा.

प्रशांत किशोर ने उत्तर प्रदेश पूर्वी की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर कहा कि उनके राजनीति में आने का कितना इम्पैक्ट होगा, ये तो जनता तय करेगी. प्रशांत किशोर ने कहा कि हम जब कांग्रेस से जुड़े थे तो यूपी में उन्हें चेहरा बनाने का प्रस्ताव दिया था. लेकिन तब वह प्रस्ताव उस समय के हिसाब से दिया था. अब समय बदल गया है इसका फायदा अब यूपी में मिलेगा या नहीं यह कहा नहीं जा सकता.

ये भी पढ़ें – PK ने कर दिया कन्फर्म, बोले – नीतीश बड़े नेता, लेकिन नरेन्द्र मोदी रहेंगे पीएम

पीके ने शिवसेना को लेकर भी बात करते हुए कहा कि शिवसेना के लिए रणनीति बनाने का सवाल नहीं है. अगली बार निश्चित रूप से देश में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी.

उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री की उम्मीदवारी को लेकर कहा कि नीतीश कुमार देश के बड़े नेता हैं, उनकी भूमिका अलग है. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और आगे भी रहेंगे. प्रशांत किशोर ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि बिहार में आपराधिक घटनाओं में कमी हुई है, उन्होंने आगे कहा कि बिहार में आपराधिक घटनाएं नीतीश के पहले कार्यकाल से भी कम हुई हैं.

कोर्ट का आदेश : IRCTC मामले में लालू यादव, राबड़ी और तेजस्वी उपलब्ध कराएं दस्तावेज

सीट शेयरिंग को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस मामले में हम महागठबंधन से पहले ही फैसला ले लेंगे. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन में मचे घमासान को लेकर कहा कि महागठबंधन में कागजी रूप में भले चार-पांच दल और नेता हो’ लेकिन सभी के बीच सीट शेयरिंग चुनौती है.

About परमबीर सिंह 1493 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*