एनडीए में सीट बंटवारे पर बोले जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष, जेपी नड्डा खुद संभाल रहे हैं मोर्चा, मिलेगा अच्छा रिजल्ट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान होना है. ऐसे में एनडीए में अभी सीट बंटवारे को लेकर पेंच फंसा है. इसको लकेर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जल्द ही सीट बंटवारे का मसला भी सुलझ जाएगा. उन्होंने कहा कि खुद जेपी नड्डा इस समस्या का हल निकालेंगे.

दरअसल कई काफी समय के बाद जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ट्ठ नारायण सिंह बिहार पहुंचे हैं. बिहार पहुंचते ही पटना में पार्टी के कार्रकर्ताओं से बातचीत भी की. इसके बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि एनडीए में सीट बंटवारे पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद मोर्चा संभाले हुए हैं. इसलिए किसी कुछ भी सोचने की जरुरत नहीं है. जल्द ही जेपी नड्डा इसका बेहतर रिजल्ट देंगे.



सीट शेयरिंग को लेकर एलजेपी और जेडीयू के बीच में लगातार बयानबाजी हो रही है. यहां तक कि जेडीयू की ओर से ये बयान भी जारी कर दिया गया कि उनका अब सीट बंटवारे पर एलजेपी से कोई बातें नहीं करेगी. अब जो भी करना है वो बीजेपी के हाथ में है. इसके बाद से महागठबंधन के नेता इस बयान का सीधा फायदा उठा रहे हैं. ऐसे में जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि थोड़ी सी समस्या है, जल्द ही सुलझ जाएगा. उन्होंने कहा कि जेपू नड्डा की अगुवाई लगातार बैठकें हो रही. बहुत जल्द ही रिजल्ट सब से सामने होगा.

बता दें कि प्रदेश अधयक्ष वशिष्ट्ठ नारायण सिंह खराब की सेहत के कारण पिछले करीब 8 महीनों से दिल्ली में रह रहे थे. काफी लंबे समय के बाद वे बिहार लौटे हैं. प्रदेश अध्यक्ष की खराब सेहत के कारण ही अशोक चौधरी को पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया. जिसके बाद से अशोक चौधरी लगातार पार्टी को संभाल रहे हैं