जेडीयू ने दिया उम्मीदवारों को सिंबल, जानिए किसने मारी बाजी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. एनडीए में जेडीयू और बीजेपी की उलझन भी सुलझ गई है. ऐसे में जेडीयू की ओर से उम्मीदवारों को सिंबल देने का काम शुरू हो गया है. खुद मुखिया नीतीश कुमार अपने आवास पर उम्मीदवारों को सिंबल बांट रहे हैं. वहीं भारी संख्या में उम्मीदवार नीतीश कुमार के आवासा पहुंच रहे हैं.

नीतीश कुमार के आवास पर उम्मीदवारों को पार्टी का सिंबल मिलना शुरू हो गया है. अब तक जेडीयू की ओर से सूर्यगढ़ा से रामानंद मंडल, अगियांव से प्रभु राम, करगहर से वशिष्ट्ठ सिंह, जगदीशपुर से कुसुम लता, झाझा से दामोदर रावत, मोकामा से राजीव लोचन, बरबीघा से सुदर्शन को सिंबल मिला है.



इसके अलावा चकाई से संजय प्रसाद, घोसी से राहुल कुमार, एमएलसी मनोरमा देवी, बेलहर से मनोज यादव और मसौढ़ी से नूतन पासवान को सिंबल मिल चुका है. इसके अलावा अन्य जेडीयू कार्यकर्ता सीएम आवास के बाहर सिंबल लेने पहुंचे हैं.

बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. तीन चरणों में मतदान होना है. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होगी. इसके अलावा 3 नवंबर को दूसरे चरण का मतदान होना है और तीसरे यानी अंतिम चरण की वोटिंग 7 नवंबर को वोटिंग होगी. इसके बाद 10 नवंबर को वोटों की गिनती होगी.

मालूम हो कि कोरोना काल में बिहार में पहली बार चुनाव होने जा रहा है. इस दौरान चुनाव आयोग पूरी सतर्कता से मतदान कराने में जुटा है. बूथ केंद्रों पर मास्क, सैनिटाइजर, ग्लब्स और पीपीई किट की व्यस्था कर दी गई है.