जदयू की वर्चुअल रैली में ऐसी उमड़ी भीड़- जैसे नीतीश कुमार की जनसभा हो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधान सभा चुनाव 2020 का चुनावी अखाड़ा सज चुका है. हर कोई अपने अपने स्तर पर दम खम दिखा रहा है. जनता दल यूनाइटेड ने इस कोरोना काल में वर्चुअल रैली कर डिजिटल चुनावी प्रचार को माध्यम बनाया है. बिहार के मुख्यमंत्री अपने 15 साल के कार्यकाल की उपलब्धी जनता को गिनाने के लिए इस रैली का आयोजन डिजिटल तरीके से कर रहे हैं.

लेकिन इस रैली को सुनने वाली जनता मानो साक्षात अपने मुख्यमंत्री को सुनना चाह रही है. इसलिए वर्चुअल रैली में जनसभा जैसा जन शैलाब उमड़ पड़ा. पूर्णिया के कसबा में इस वर्चुअल रैली का प्रसारण इलाके का सबसे बड़ा सम्मलेन माना जा रहा है. इस रैली में करीब 10 हज़ार से ज्यादा लोग सुनने पहुंचे मुख्यमंत्री को. कसबा में लम्बे समय से राजनीती से जुड़े जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव ने अपनी क्षेत्र की जनता के लिए महज़ 24 घंटे में आयोजन की तैयारी की.



इस रैली में आने वालों के लिए कोरोना काल में अपनाए जाने वाली सभी सतर्कता को बरता गया. मुख्य द्वारा से लेकर हर जगह पर सैनिटाइजर की सुविधा थी. और गेट पर कार्यकर्ता मास्क हाथ में लेकर बांट रहे थे. कोई बिना मास्क के अंदर न जाए इसका भी ख्याल रखा गया था.

इतना ही नहीं बड़े से पंडाल में दूरी का ध्यान रखते हुए कुर्सियां लगायी गयी थी. जिससे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाए. जनता भी अपनी सरकार के 15 साल के कार्यकाल को जानने पहुंची थी.