यूपी जा रहे परिवार की गाड़ी का बिहार में हो गया एक्सीडेंट, तीन की मौत

Accident in bihar
Accident

लाइव सिटीज.सेंट्रल डस्क: औरंगाबाद नेशनल हाइवे 2 पर एक खड़ी ट्रक से ओमनी कार टकरा गई. इस टक्कर में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई. यह दुर्घटना टाउन थाना क्षेत्र के कामा बिगहा मोड़ के पास हुई हैं. यह परिवार उत्तर प्रदेश के मऊ जिले का रहने वाला था. मृतकों में धनबाद के कोल्डफील्ड में काम करने वाले जय सिंह और उनकी बेटी तृप्ति सिंह शामिल हैं.एक और की पहचान उनके ही परिजन दीनानाथ सिंह के रूप में हुई.बताया जा रहा हे कि सभी लोग दाह संस्कार में शामिल होने जा रहे थे.

दाह संस्कार में शामिल होने जा रहा था परिवार

मृतक जय सिंह को सुचना मिली थी कि उनकी चाची का देहांत हो गया है. जिसके बाद वह अपनी पुत्री के साथ उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो गए. लेकिन बुधवार की देर रात उनकी ओमनी कार ने एक खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. दुर्घटना इतनी भयावह थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना के लिए उनका ड्राइवर जिम्मेदार है.

घटना पर मौजूद लोगों ने बताया कि कामा बिगहा के पास कार ट्रक से जा टकराई. कार तेजी से आ रही थी. ब्रेकर को पार करते समय कार ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार सड़क पर खड़ी ट्रक से उसकी टक्कर हो गई. टक्कर की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की और दौड़े.

स्थानीय लोग उनको बचाने के लिए दौड़े और जल्द ही नगर थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष राजेश वर्णवाल, दारोगा वेंकटेश कुमार, आशुतोष कुमार और विजय कुमार तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. घायलों को ग्रामीणों की मदद से तुरंत सदर अस्पताल पहुंचाया गया. दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि तृप्ति कुमारी ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*