जीतनराम मांझी ने किया पीएम मोदी पर पलटवार, बोले – उनको सत्ता में रहने का कोई हक नहीं

जीतनराम मांझी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के दरभंगा में चुनावी सभा की. दरभंगा रैली में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को भारत माता की जय और वंदे मतरम से दिक्कत है. मोदी के इस बयान पर ‘हम’पार्टी के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने पलटवार किया है. मांझी ने कहा कि सभी मोर्चे पर सरकार विफल है. इसलिए जनता को भरमाने के लिए ये सब बातें कहते हैं.

गुरुवार को पटना में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पांच वर्ष से मोदी प्रधानमंत्री है. अगर दरभंगा को आतंकियों का गढ़ कहते हैं, तो उनकी यह विफलता है. वे अपने प्रसाशन पर सवाल उठाते हैं, तो उनको सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है.

प्रधानमंत्री के वंदे मातरम कहने के सवाल पर मांझी ने कहा कि सभी मोर्चे पर सरकार विफल है. इसलिए जनता को भरमाने के लिए ये सब बातें कहते हैं. नरेंद्र मोदी के रोड शो पर मांझी ने सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि काम तो किये नहीं हैं. इसलिए उनकी विदाई तय है. गिरिराज सिंह के विवादित बयान पर मांझी ने कहा उनका सब माफ है. वो खुद नहीं बोलते हैं. प्रधानमंत्री मोदी कहलवाते हैं.

ये भी पढ़ें : दरभंगा से गरजे पीएम मोदी, कहा- पहले मोदी को कोसते थे, अब EVM को कोस रहे

बता दें कि आज दरभंगा रैली में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को भारत माता की जय और वंदे मतरम से दिक्कत है. क्या ऐसे लोगों की जमानत जब्त नहीं होनी चाहिए? जब मैं भारत की बात करता हूं तो ऐसे लोग शिकायत करते हैं. वे लोग यह भी कहते हैं कि मोदी क्यों आतंकवाद के बारे में बात करते हैं, यह कोई मुद्दा नहीं है.

पीएम मोदी ने कहा कि जो ‘महामिलावट’ हैं उनके लिए राष्ट्रीय सुरक्षा बड़ा मुद्दा नहीं है, लेकिन यह नए भारत के लिए एक बड़ा मुद्दा है. यह नया भारत है जो आतंकियों के शिविर के अंदर तक जाता है और उन्हें बर्बाद कर देता है.

पटना से देवांशु प्रभात की रिपोर्ट 

About परमबीर सिंह 1801 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*