लालू यादव की जमानत से जीतनराम मांझी बहुत खुश, बताया गरीबों का मसीहा

जीतनराम मांझी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को देवघर कोषागार मामले में राहत मिला है. लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट ने इस केस में जमानत दे दी है. बेल मिलने से हम पार्टी के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि लालू यादव गरीबों के मसीहा और आवाज हैं. बेल मिलने से मैं बहुत खुश हूं.

लालू के बेल पर बीजेपी नेता का तंज

भाजपा विधायक नितिन नवीन ने लालू यादव के बेल पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि लालू यादव अभी जेल से बाहर नहीं आएंगे. लेकिन, उनके परिवार के अन्य लोग जरूर जेल जाएंगे.

बता दें कि आज शुक्रवार को जस्टिस एके सिंह की अदालत में लालू प्रसाद यादव के बेल पर सुनवाई हुई और उनकी जमानत याचिका को कोर्ट ने मंजूर कर लिया.   लालू प्रसाद यादव ने देवघर कोषागार मामले में साढे 3 साल की सजा मेरे से आधी आधी से ज्यादा पार कर लेने के बिना पर कोर्ट में जमानत याचिका डाली थी. जिसके बाद झारखंड हाई कोर्ट ने लालू यादव को जमानत दे दी.

फिलहाल जेल से बाहर नहीं आ सकते लालू प्रसाद

झारखंड हाईकोर्ट से लालू प्रसाद यादव को बेल मिलने के बाद उनको बड़ी राहत मिली है. लेकिन लालू प्रसाद फिलहाल जेल से बाहर नहीं आ सकते हैं. दुमका और चाईबासा मामले में जमानत नहीं मिली है. इसलिए लालू को फिलहाल जेल में ही रहना होगा. दुमका और चाईबासा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में उनके लिए आगे की राह आसान हो गई है. उम्मीद की जा रही है कि लालू प्रसाद यादव को दुमका और चाईबासा मामले में भी बेल मिल जाएगी. बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले भी लालू ने जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी. लेकिन कोर्ट ने खारिज कर दिया था.

About परमबीर सिंह 1524 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*