नालंदा में पत्रकार के बेटे की हत्या पर बोले मांझी – सत्ता में बैठे लोगों को आनी चाहिए शर्म

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में लोकसभा चुनाव के बीच एक बड़ी वारदात हुई है. दरअसल नालंदा जिले में एक पत्रकार के बेटे की हत्या हो गई है. घटना पर अब सियासत भी जोर पकड़ने लगी है. हम के मुखिया और गया से लोकसभा के प्रत्याशी जीतन राम मांझी का बड़ा बयान सामने आया है. जीतन राम मांझी ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि सत्ता में बैठे लोगों को शर्म आनी चाहिए. प्रदेश में ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं.

जीतन राम मांझी यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि सत्या में बैठे लोग सिर्फ जनता से वोट मांग रहे है. प्रदेश में क्राइम चरम पर है. विकास में फेल हुए तो राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांग रहे हैं. हिंदुस्तान और बिहार की जनता सब देख रही है. इसका फैसला इस चुनाव में बिहार की जनता करेगी.

क्या हुआ नालंदा में ?

नालंदा में अपराधियों ने हत्या की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. मामला जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव में सामने आया. रविवार की देर शाम एक अखबार के बेटे को मार डाला गया. उसकी आंख फोड़कर हत्या कर दी गई. आशुतोष कुमार आर्य का 16 वर्षीय पुत्र अश्विनी कुमार उर्फ चुन्नु जो कि परिवार के साथ हरनौत में रहता था. दोपहर बाद घर से खेलने के लिए निकला था. उसके बाद से वो लापता हो गया.

परिजन खोजने निकले तो गड्ढे में उसकी लाश मिली. लाश मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. किशोर की आंखें फोड़ने के बाद उसकी हत्या की गई है. नालंदा जिला के पत्रकारों में शोक की लहर है. नालंदा जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष ने पुलिस प्रशासन से बदमाशों पर त्वरित कार्रवाई की मांग की है. अब ये मामला सियासी हो रहा है. इसी मामले पर जीतन राम मांझी ने बिहार की नीतीश सरकार पर हमला बोला है.

About Md. Saheb Ali 4576 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*