खगड़िया मुठभेड़ : बोले मांझी- बिहार में अपराध के जिम्मेदार हैं नीतीश, लगे राष्ट्रपति शासन

जीतन राम मांझी, जीतन राम मांझी न्यूज़, जीतन राम मांझी के विवादित बयान, jitan ram manjhi, jitan ram manjhi son, jitan ram manjhi news,
बिहार के पूर्व CM जीतन राम मांझी

लाइव सिटीज डेस्क: खगड़िया-नवगछिया सीमा पर सलारपुर- मोजमा दियारा में शुक्रवार की देर रात अपराधियों के साथ मुठभेड़ में खगड़िया जिले के पसराहा थानाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद हो गए। इस घटना पर बिहार में अब सियासत शुरू हो गई है. आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो चुका है. नीतीश कुमार के शासन पर सवाल उठ रहा है. राजद के बाद अब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

बिहार में राष्ट्रपति शासन लगे

खगड़िया की घटना पर जीतनराम मांझी ने केंद्र सरकार से की बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि पुलिस के लोग सरकार के डर से शराबबंदी में फंसे हैं. बिहार में अपराध के लिए सीएम जिम्मेवार हैं.

बता दें कि इस मुठभेड़ से महज कुछ घंटे पहले ही सीएम नीतीश कुमार ने पटना में नए पुलिस मुख्यालय भवन का उदघाटन करते हुए आला अधिकारियों को फटकार लगाई थी. उन्होंने सूबे की कानून-व्यवस्था का जिक्र करते हुए पूछा, सरकार आपका खयाल रखती है तो आप जनता का खयाल रखिएगा न, या भगवान भरोसे और अपराधियों के ऊपर छोड़ दीजिएगा. इसके बाद वहां मौजूद डीजीपी केएस द्विवेदी ने भरोसा दिलाया था कि पुलिस सख्ती से अपना काम करेगी.

यह भी पढ़ें- राजद ने सरकार पर बोला हमला- अपराधियों के सामने नतमस्तक है नीतीश सरकार

RERA Approved वीआईपी रेजीडेंसी हो चला तैयार, अभी बुकिंग पर Alto Car फ्री

बता दें कि बिहार के खगड़िया में कुख्यात अपराधी दिनेश मुनि गैंग के साथ हुए मुठभेड़ में पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई है. इस घटना में गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए भागलपुर भेज दिया गया है. आशीष कुमार सिंह सहरसा जिले के सरोजा गांव के निवासी थे. आशीष कुमार 2009 बैच के सब इंस्पेक्टर थे.

About Razia Ansari 1905 Articles
बोल की लब आज़ाद हैं तेरे, बोल जबां अब तक तेरी है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*