महागठबंधन नहीं छोड़ेंगे जीतनराम मांझी, किसी ने हमें नहीं ठगा- मुकेश सहनी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पिछले दिन यानी शुक्रवार को हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने एक बयान दे दिया जिसके बाद बिहार में सियासत तेज होती जा रही है. मांझी के बयान के बाद ये कहा जाने लगा कि अब बहुत जल्द जीतन राम मांझी महागठबंधन से नाता तोड़ लेंगे. इसको लेकर मची सियासत के बीच अब महागठबंधन के साथी  और विकाशशील इंसान पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी ने मांझी के बयान का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि मांझी या हमें किसी को भी महागठबंधन में ठगा नहीं गया है.

शनिवार को लाइवसिटीज से विशेष बातचीत के दौरान VIP के नेता मुकेश सहनी ने कहा कि मांझी जी ने ये नहीं कहा कि हम महागठबंधन में नहीं है. उन्होंने कहा है कि हमें NDA ने ठगा है. इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि  उन्होंने बस इतना कहा है कि वो विकल्प सोंचेंगे, परन्तु मैंने उनसे बात की है, वो कहीं नहीं जा रहे हैं. मुकेश सहनी ने कहा कि हमे नहीं ठगा गया, बल्कि एक महीना पुराने पार्टी वीआईपी को तीन तीन सीट दी गई, जहाँ कई बड़ी पार्टियां थी, बावजूद इसके इतना सम्मान मिला.

इस दौरान मुकेश सहनी ने लोकसभा चुनाव में मिली हार को लेकर कहा कि गलती सबकी थी, सिर्फ तेजस्वी यादव को इसके लिए दोष देना गलत है. उन्होंने कहा कि बिहार में NDA या UPA के किसी भी दल के पास कोई ऑप्शन नहीं है. कोई भी पार्टी यहाँ अकेले चुनाव नहीं लड़ सकती. उन्होंने कहा कि मांझी जी कहीं नहीं जा रहे हैं, वो महागठबंधन के साथ ही रहेंगे. उनकी विचारधारा NDA से नहीं मिल सकती.

गौरतलब है कि शुक्रवार को बिहार के पूर्व सीएम व हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें हमेशा ठगा गया है. इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने की बात भी कही थी. जिसके बाद बिहार में सियासत तेज हो गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*