लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ( ब्रजेश दुबे) : कैमूर जिले के रामपुर प्रखंड के खरेंदा गांव में आज सभी दल के नेताओं ने सर्वदलीय श्रद्धांजलि सभा में शिरकत की. दरअसल ये सभा पूर्व विधायक स्वर्गीय विजयशंकर पाण्डेय की पुण्यतिथि को लेकर आयोजित की गई थी जिसमें विभिन्न दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

इस सभा में बिहार सरकार के परिवहन मंत्री सह जिला प्रभारी मंत्री संतोष कुमार निराला ने भी शिरकत किया. इसके अलावा एमएलसी संतोष सिंह, सदर बीजेपी विधायक रिंकी रानी पांडेय, मोहनिया विधायक निरंजन राम, एलजेपी के जिला अध्यक्ष रामयश कुशवाहा, कांग्रेश के प्रखर नेता अनिल तिवारी के अलावा बीजेपी, राजद, जदयू, लोजपा के कई नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

आपको बता दें कि पूर्व विधायक स्वर्गीय विजयशंकर पाण्डेय की आज पुण्यतिथि है. इस अवसर पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शामिल होकर लोगों ने उनके चित्र पर माल्यार्पण किया तथा उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर चर्चा करते हुए लोगों को उनके राह पर चलने की नसीहत दी. सभा को संबोधित करते हुए नेताओं ने कहा कि स्वर्गीय विधायक ने अपने कार्यकाल में महज 5 रुपये में सड़कों का जाल बिछा दिया था. सभा में सभी नेताओं ने विजय शंकर पाण्डेय के कार्यों का उल्लेख किया.

हालांकि इस सभा में कांग्रेस के नेताओं का काफी जमावड़ा देखने को मिला. स्वर्गीय विधायक के पुत्र अशोक पांडेय को दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से चुनाव प्रभारी भी बनाया गया था. नेताओं ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 1990 से 1995 तक विजय शंकर पाण्डेय विधायक रहे थे. उन्होंने किसानों के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य भी किए थे.

विजय शंकर पाण्डेय की पहली पुण्य तिथि के माध्यम से कैमूर में कांग्रेस ने अपना शक्ति प्रदर्शन करने की भी कोशिश की है. एआईसीसी के मेंबर अशोक पांडे मुन्ना ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी पूरी तैयारी कर रही है.

चिराग पासवान ने दी बीजेपी को नसीहत, बिहार चुनाव में नहीं चलेगा भड़काऊ भाषण