कैमूर: डीएम एसपी ने सभी कर्मियों को समाहरणालय सभाकक्ष में दिलाई सदभावना प्रतिज्ञा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कैमूर जिला के जिला पदाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद द्वारा सदभावना दिवस के अवसर पर समाहरणालय स्थित सभाकक्ष में जिले के पदाधिकारियों एवं कर्मियों को “सदभावना प्रतिज्ञा “की शपथ दिलाई गई. प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी सदभावना दिवस के अवसर पर 20 अगस्त को समाहरणालय स्थित सभाकक्ष में जिला के सभी वरीय पदाधिकारियों को सदभावना प्रतिज्ञा दिलाई गई.

इस संदर्भ में जिला पदाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी ने बताया की एक दूसरे के प्रति अच्छी भावना रखना ही सदभावना है. देश के सभी जाति धर्म के लोग एक दूसरे के प्रति अच्छी भावना रखे आपस में प्रेम से मिलजुल कर रहे साथ ही सभी पदाधिकारी अपने क्षेत्र में और अपने कार्यालय में एक दूसरे के साथ अच्छी भावना के साथ मिलजुल कर काम करें. इसी को लेकर सदभावना दिवस के अवसर पर सदभावना प्रतिज्ञा की शपथ दिलाई गई.



गौरतलब हो कि सदभावना दिवस भारत के भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की स्मृति में प्रत्येक वर्ष 20 अगस्त को मनाया जाता है. इस मौके पर जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद, एएसपी अभियान नितिन कुमार, एएसपी मुख्यालय अनंत कुमार राय, मेजर श्याम बिहारी राय ,उप विकास आयुक्त के पी गुप्ता जिला आपूर्ति पदाधिकारी पीके झा जिला सामान्य शाखा कैमूर,नजारत उपसमाहर्ता कैमूर प्रभारी राजस्व शाखा कैमूर,प्रभारी नीलाम शाखा कैमूर,जिला कार्यक्रम पदाधिकारी ICDS एवं जिले के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे.