कैमूर: ATM का शटर काटकर पैसों की चोरी, सीसीटीवी कैमरे को भी किया क्षतिग्रस्त

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कोरोना संक्रमण के बचाव को लेकर कैमूर जिले में किए गए लॉकडाउन की अवधि में लूट और चोरी की घटनाएं काफी तेजी से बढ़ रहा है. बीती रात चोरों ने कैमूर जिले के पंजाब नेशनल बैंक मोहनिया के एटीएम को काटकर रुपए की चोरी कर ली. लूटेरे इतने शातिर थे कि पहले एटीएम के शटर को काटा उसके बाद बीएनए मशीन को काटकर पूरे पैसे को लेकर गायब हो गए. लूटेरों ने लूट की घटना को अंजाम तो दिया लेकिन संयोग यही था कि मशीन के अंदर महज 5400 सौ रुपए थे. एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

पंजाब नेशनल बैंक के प्रबंधक ने मोहनिया थाने में अज्ञात लूटेरों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. लूटेरों ने घटना को प्रोफेशनल तरीके से अंजाम दिया है. मशीन तोड़ने से पूर्व सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे का छिड़काव कर दिया ताकि चोरी का फुटेज क्लियर न आ सके. मामले की सूचना मिलते ही अग्रणी बैंक प्रबंधक अंजनी प्रसाद और मोहनिया थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे.



बता दें कि सुबह- सुबह जैसे ही सूचना मिली जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक अंजनी प्रसाद को वह भागे- भागे घटनास्थल पहुंचे. मामले में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने तत्कालीन गश्ती करने वाले पुलिस पदाधिकारी को निलंबित कर दिया है, और कहां है कि ऐसे किसी भी वारदात को बर्दाश्त करना मुमकिन नहीं बल्कि नामुमकिन है. यही नहीं है एसपी दिलनवाज अहमद ने यह भी कहा कि जो भी इस घटना को अंजाम दिया है चोरों ने उसे बचना ही नहीं बल्कि कभी नहीं बख्शा जाएगा जल्द से जल्द पुलिस गिरफ्त में होगा.