कैमूर : पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पिस्टल एवं कट्टा के साथ तीन गिरफ्तार

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले के दो भिन्न-भिन्न जगहों से पुलिस ने एक देसी पिस्टल एवं एक कट्टा के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पहली घटना मोहनिया थाना की है जहां पर पुलिस को सूचना मिली थी कि कुर्रा गांव में एक लड़का पिस्टल लेकर घूम रहा है. घटना के सत्यापन हेतु पुलिस कुर्रा गांव में जा रही थी तभी गांव के बाहर एक लड़का भागते हुए दिखाई दिया, जिसे पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया.

गिरफ्तार लड़के का जब तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देसी पिस्टल पुलिस ने बरामद किया. जबकि गोली को भागते समय पानी में फेंक दिया. काफी खोजबीन के बाद भी गोली नहीं मिल सकी. पूछे जाने पर उसने अपना नाम विंध्याचल कुमार भारती, पिता घूरा राम, गांव -कुर्रा थाना -मोहनिया जिला -कैमूर का निवासी बताया. उसने बताया कि भाई को गोली मारने के लिए घूम रहा था.



वहीं, दूसरी घटना चैनपुर थाना की बताई जा रही है. जहां पर पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद को गुप्त सूचना मिली की सरपनी मोड़ पर डिस्कवर बाइक से दो युवक लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए खड़े हैं. घटना के सत्यापन हेतु पुलिस टीम को वहां पर भेजा गया जहां पुलिस को देखकर दोनों युवक भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस के द्वारा उन्हें दौड़ा कर पकड़ लिया गया. गिरफ्तार करने के बाद उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से एक देसी लोडेड कट्टा पुलिस को हाथ लगी. दोनों युवक अनुज पटेल पिता इंजीनियर सिंह गांव -हसरेव लोहदन थाना -चांद एवं रॉकी पटेल पिता लक्ष्मण सिंह गांव -सीवो थाना भभुआ जिला कैमूर के निवासी हैं.

पूछताछ करने पर अनुज पटेल ने बताया कि हमारा दोस्त रॉकी पटेल ने बताया कि उसे जो परेशान किया है उसको गोली मरना है. इस मामले का सत्यापन के लिए रॉकी के पिता से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि दो रोज पहले अपने भाई से झगड़ा किया था जिसे लेकर मैंने दो चार थप्पड़ मार दिया था. वह अपनी मां से कह कर गया था कि पिताजी को गोली मारना है. पुलिस के द्वारा तीनों आरोपियों को मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया गया.