कैमूर पुलिस ने एक साथ कई मामलों का किया उद्भेदन, चोरी का मोबाइल, भारी मात्रा में शराब और बाइक सहित आरोपी गिरफ्तार

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): कैमूर पुलिस ने आज एक साथ कई मामलों का खुलासा किया है. प्रथम घटना जिले के सोनहन थाना क्षेत्र की है जिसमें ट्रैक्टर से खेत जोत रहे किसान जितेंद्र सिंह उर्फ पुतुल सिंह की 27 जून को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में चार लोगों के ऊपर नामजद एफआईआर दर्ज किया गया था, जिसमें 3 लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था. जबकि एक फरार अभियुक्त शिवा सिंह उर्फ शिवाजी पटेल पिता प्रमोद सिंह भभुआ को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

वहीं, दूसरी घटना भभुआ थाना क्षेत्र की है जिसमें कुछ अज्ञात अपराधियों के द्वारा 12 अगस्त को भभुआ वार्ड संख्या एक मे बलदाऊ सिंह के मकान में रह रहे छात्रों से हथियार के बल पर नगदी एवं मोबाइल छीन लिया था. पुलिस ने इस मामले का उद्भेदन करते हुए 3 लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. लेकिन घटना में छीनी गई मोबाइल उस समय बरामद नहीं हो सकी थी. वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए पुलिस ने 19 अगस्त को सौरीडीह थाना सोनहन के ओमकारेश्वर उर्फ मिट्ठू पिता श्याम नंद यादव के यहां से मोबाइल को बरामद किया.



पूछताछ के क्रम में उसने बताया यह मोबाइल अमित पटेल ने दिया है. इसके बाद कुदरा थाना क्षेत्र के घटाओ गांव से असलम पिता मोहम्मद अशरफ के घर से 64 पीस 200ml देसी शराब एवं 77 पीस टेट्रा पैक बरामद किया गया. वहीं, चैनपुर थाना क्षेत्र के अमाव गांव से कृपाशंकर तिवारी के घर से आर यस 375ml 22 पीस एवं टेट्रा पैक 180ml 54 पीस बरामद किया गया.

साथ ही चैनपुर थाना के सामने होंडा साइन के डिग्गी से 49 पीस टेट्रा पैक 180ml के साथ चुलबुल चौरसिया को गिरफ्तार किया गया. जबकि सोनहन थाना क्षेत्र के सोहन पेट्रोल पंप के मालिक उमाशंकर सिंह पिता कामेश्वर सिंह को शराब के नशे में शोरगुल करते हुए पाए जाने पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.