कैमूर: हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार, किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की रच रहे थे साजिश

लाइव सिटीज, कैमूर भभुआ (ब्रजेश दुबे): कैमूर पुलिस ने तीन अपराधियों हथियार के साथ गिरफ्तार किया. चैनपुर थाना क्षेत्र के मुड़ी गांव के काली मंदिर के पास से चैनपुर पुलिस ने देसी कट्टे के साथ तीन लोगों को धर दबोचा. हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई में दो बदमाश फरार हो गए.

इसकी जानकारी देते हुए एसपी दिलवा अहमद ने बताया कि जिले के चैनपुर थाना अध्यक्ष को मुड़ी गांव का रहने वाला मनोज कनौजिया ने फोन पर सूचना दी की उसके घर के आस पास हथियार के साथ कुछ बदमाश वॉच कर रहे हैं, और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है.



सूचना मिलते ही तत्काल थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मुडी गांव निवासी संदीप खरवार अजय पटेल तथा भभुआ थाना क्षेत्र के अखलासपुर गांव निवासी सूरज पटेल को धर दबोचा. तलाशी के दौरान इनके पास से एक देसी तमंचा बरामद हुआ है. जो बाइक से घटना को अंजाम देने पहुंचे थे.

उधर मौके से दो अपराधी फरार हो गए. जिसकी पुष्टि करते हुए एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि चैनपुर थाना क्षेत्र के मुड़ी गांव निवासी आकाश पटेल एवं भभुआ थाना क्षेत्र के भीतरी गांव निवासी कुंदन पटेल पुलिस के पकड़ से फरार हो गया.  एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश चोरी एवं हत्या के मामले में पूर्व में भी जेल जा चुके हैं.