लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर एक बार फिर से हमला हुआ है. घटना आरा जिले के गजराजगंज थाना के बीबीगंज के पास की है. इस हमले में कई लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि कन्हैया बक्सर से आरा जा रहे थे, इसी दौरान उनके काफिले पर हमला किया गया.

कन्हैया के काफिले पर हमले के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने काफिला को आगे बढ़ाया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कन्हैया बक्सर से आरा के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान बीबीगंज के पास उनके काफिले पर हमला किया गया. आरा के रमना मैदान में आज कन्हैया कुमार का कार्यक्रम है,जिसमें वह लोगों को संबोधित करने वाले हैं.

बता दें कि कन्हैया कुमार इन दिनों एनआरसी और सीएए के विरोध में जन-गण-मन यात्रा पर निकले हुए हैं. इस यात्रा के दौरान हर जिले का कन्हैया दौरा कर रहे और जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. कन्हैया की यात्रा भितहरवा से शुरू हुई थी और यह सभा पटना के गांधी मैदान में खत्म होगी. इस दिन कन्हैया की रैली भी होगी. इस यात्रा के दौरान सुपौल, मधेपुरा, कटिहार, जुमई  आदि जगहों पर कन्हैया के काफिले पर हमला हो चुका है.

ये भी पढ़ें-कन्हैया कुमार के सभास्थल के बाहर हंगामा, काला झंडा के साथ लगा रहे नारे