एसपी अमितेश कुमार की कमान संभालते ही एक्शन में आयी खगड़िया पुलिस, समकालीन अभियान चलाकर कई मामलों में 51 लोगों को किया गिरफ्तार

लाइव सिटीज, अभिषेक/खगड़िया : जिले के नए कप्तान अमितेश कुमार के निर्देश पर समकालीन अभियान चलाया गया. जिसमें पुलिस को अहम कामयाबी मिली. एसपी के निर्देश पर डीएसपी सदर गोगरी के नेतृत्व में फरार सक्रिय अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया.

इस विशेष अभियान में जिले के पुलिस टीम ने 51 लोगों को विभिन्न मामलों में गिरफ्तार किया. जिसमें से 46 लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इस दौरान पुलिस ने दो देशी राइफल और छह गोली के साथ-साथ 9 लीटर विदेशी शराब एवं 65 ग्राम स्मैक पाउडर और एक मोटरसाइकिल बरामद किया.



वही वाहन चेकिंग के दौरान कुल 27 वाहनों से 27000 की जुर्माना वसूला गया.एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि अपराधी चाहे कोई हो किसी भी कीमत पर अपराध करने की छूट नहीं होगी. पुलिस लगातार विभिन्न माध्यमों से अपराधियों के खिलाफ मुहिम चलाएगी.

किसी भी कीमत पर अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.जिले वासियों से भी आग्रह करते हुए एसपी अमितेश कुमार ने कहा कि किसी भी प्रकार के अपराधी को पनाह ना दें. तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दें. खगड़िया जिले को अपराध मुक्त बनाना और शांति कायम करना हमारी प्रथम प्राथमिकता है. जिलेवासी पुलिस प्रशासन से कदम से कदम मिलाकर अपराध के खिलाफ चले प्रशासन सदैव अपने जिले वासियों के साथ है और रहेगा.